क्या वाकई अक्षय कुमार कर रहे हैं Hera Pheri 3, अंदर के खेमे से सामने आई एक और चौंकाने वाली बात

| Dec 06 2022, 03:40 PM IST

क्या वाकई अक्षय कुमार कर रहे हैं Hera Pheri 3, अंदर के खेमे से सामने आई एक और चौंकाने वाली बात

सार

अक्षय कुमार और फिल्म हेरा फेरी 3 इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। कभी कहा गया फिल्म में अक्षय नहीं है तो कभी कहा गया वे फिल्म कर रहे हैं। इसी बीच अंदर खेमे से एक धांसू खबर सामने आई है, जिससे सारी बात क्लियर हो गई है।
 

एंटरटेननेंट डेस्क. इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों जिस बात को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो हो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)। कभी खबर आती है कि अक्षय इस फिल्म में नहीं है, फिर जानकारी आती है कि वे इस फिल्म में हैं। लेकिन इसी बीच एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है और वह ये है कि अक्षय ये फिल्म नहीं कर रहे हैं। ईटाइम्स के बात करते हुए अक्षय के बहुत ही खास दोस्त ने बताया है कि ये ऐसी कहानियां हैं और ऐसे व्यक्ति द्वारा फैलाई जा रही हैं, जो इस प्रोजेक्ट (हेरा फेरी 3) को वास्तव में इससे कहीं अधिक बड़ा बनाना चाहता है। अक्षय प्रोड्यूसर से नहीं मिले हैं। उन्होंने हेरा फेरी में लौटने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। अंदर की बात तो ये है कि अक्षय, अनीस बज्मी के साथ कॉमेडी फिल्म फिर से करना चाहते है लेकिन हेरा फेरी नहीं। 


हेरा फेरी 3 प्रोजेक्ट में नहीं है अक्षय कुमार
रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार को फिल्म हेरा फेरी 3 के साथ जोड़ने का कोई सेंस नहीं है क्योंकि वह इस प्रोजेक्ट के सीन में कहीं भी नहीं है। साथ ही, कार्तिक आर्यन के इस प्रोजेक्ट में होने के बारे में भी कुछ आधिकारिक नहीं है। इस फिल्म को लेकर कई सारी अफवाहें भी फैल रही है। आपको बता दें कि हेरा फेरी 3 में अक्षय के शामिल होने की अटकलें लगातार बनी हुई हैं।  वहीं, निर्माता फिरोज नाडियाडवाला फिल्म निर्माण से काफी लंबे समय बाद वापसी करने है और इसलिए वह जल्दी में हैं। हेरा फेरी उनकी सबसे प्रसिद्ध फ्रैंचाइजी है। हालांकि, कहा जा रहा है कि अक्षय के बिना ये फिल्म अधूरी है। 

Subscribe to get breaking news alerts


हेरा फेरी 3 को लेकर आई थी ये खबर
हाल ही में मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म से अक्षय के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर फैन्स से अपना गुस्सा भी जाहिर किया था और जबरदस्त विरोध भी हुआ था। इसके बाद खबर आई कि थी कि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला फिल्म में अक्षय को वापस लाने के लिए उनसे लगातार मुलाकात कर रहे है और उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे है। और ये भी कहा गया था कि अक्षय फिल्म करने के लिए तैयार हो गए है। इसी बीच ये भी खबर आई थी कि जब अक्षय को फिल्म से बाहर किया गया था तो कार्तिक आर्यन का कास्ट किया गया था और ऑन पेपर उनको लेकर काम भी हुआ था। फिर कहा गया कि इसमें बदलाव किया जाएगा। लेकिन अब जो खबर सामने आई है, उससे साफ हो गया है कि अक्षय हेरा फेरी 3 नहीं कर रहे हैं। 

 

ये भी पढ़ें
आखिर कब और कैसे खराब हुए अरबाज खान के साथ रिश्ते, मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दृश्यम 2 की वजह से ऐसा होगा सर्कस-पाठन का हाल, 1900 Cr की ये फिल्म BOX OFFICE का बिगाड़ेगी गणित

गुमनाम हैं 80 के दशक की ये 8 हीरोइनें, इन 3 का बदल गया इतना लुक, अब पहचान पाना भी मुश्किल

80 के दशक के इस गुमनाम हीरोइन को अचानक याद आए गुजरे दिन, अपने Hero संग शेयर की PHOTO

BOX OFFICE पर इन 8 फिल्मों के सीक्वल ने मचाया खूब गदर, पर इनमें FLOP अक्षय-आमिर की 1 मूवी भी नहीं

 
Read more Articles on