Asianet News HindiAsianet News Hindi

जॉन अब्राहम की पीठ पर चढ़े अक्षय तो लोग लेने लगे मजे, कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' 2008 में हुए एनकाउंटर पर बेस्‍ड है, जबकि अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' पहले मार्स मिशन के लॉन्‍च की कहानी पर बेस्ड है।

Akshay Kumar Mission Mangal and John Abraham Batla House Clash
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2019, 8:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। इंडिपेंडेंस डे (15 अगस्त) के मौके पर इस बार बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है। पहली है अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और दूसरी जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस।' लोगों को लगता था कि दोनों की फिल्मों के बीच होने वाले क्लैश की वजह से इनमें मनमुटाव होगा, लेकिन ऐसा सोचना भी गलत होगा। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय कुमार जॉन अब्राहम की पीठ पर चढ़े नजर आ रहे हैं। यह वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। कुछ घंटों में ही वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yeh Yaari Hain 🤘😎 #akshaykumar #johnabraham 🎧 @desimusicfactory @tonykakkar @anshul300 @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Aug 9, 2019 at 2:36am PDT

अक्षय-जॉन की दोस्ती पर लोग ले रहे मजे...
वीडियो में दोनों सेम ब्लैक टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं। अक्षय-जॉन की मस्तीभरी फोटो पर लोग खूब मजे ले रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- 'लगता है दोनों को एक-एक स्क्रिप्ट मिल गई। एक को कश्मीर की तो दूसरे को ट्रिपल तलाक की।' एक और शख्स ने कहा- 'जब यारी इतनी पक्की है तो अपनी फिल्मों को क्लैश क्यों करा रहे'। वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'अब हमें गरम मसाला 2 चाहिए'। 

हमें एक-दूजे के साथ सहज होना होगा...

कुछ दिनों पहले एक पॉपुलर अखबार से बातचीत में जॉन अब्राहम ने अक्षय की फिल्म से क्लैश को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था- 'अब मैं दिवाली, ईद और क्रिसमस पर भी दूसरी फिल्मों को टक्कर दूंगा। मैं चाहता हूं कि हम सभी को एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबली रहना चाहिए। हमारी फिल्म इंडस्ट्री बहुत छोटी है और यहां एक साथ आगे बढ़ना है तो एक-दूजे के साथ सहज रहना होगा।' बता दें कि 'बाटला हाउस' 2008 में हुए एनकाउंटर पर बेस्‍ड है, जबकि 'मिशन मंगल' पहले मार्स मिशन के लॉन्‍च की कहानी पर बेस्ड है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios