Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्षय कुमार ने कहा- 'मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है', ट्विटर पर शेयर किया नितारा का वीडियो

अक्षय कुमार की बेटी नितारा आज 25 सितंबर को अपना 10वां जन्मदिन मना रही हैं। खिलाड़ी कुमार ने उनके लिए एक प्यारा सा जन्मदिन नोट लिखा है, वही बेटी नितारा को बर्थडे विश किया है।

Akshay Kumar said 'My baby girl is growing up very fast rps
Author
First Published Sep 25, 2022, 9:56 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क । अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) अपने दो बच्चों - आरव और नितारा को लेकर बहुत पजेसिव रहते हैं। अपने विज़ी शेड्यूल के बीच, खिलाड़ी कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कुछ समय निकाल ही लेते हैं। आज यानि 25 सितंबर अक्षय की बेटी नितारा ने अपना 10वां जन्मदिन मनाया। वहीं एक्टर ने सोशल मीडिया पर बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं, इसके लिए उन्होंने प्यारा सा नोट भी लिखा है। एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर नितारा के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है ।

नितारा को अक्षय की जन्मदिन की शुभकामनाएं
अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर नितारा के साथ उनके 10वें जन्मदिन पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पिता- पुत्री की जोड़ी को एक-दूसरे का हाथ थामे रेगिस्तान में चलने की कोशिश करते देखा जा सकता है।

अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग रखने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है। आज 10 साल की हो गई, इस जन्मदिन के लिए मेरी शुभकामनाएं और हमेशा सबसे अच्छी दुनिया हो।  डैडी आपसे प्यार करते हैं ।"

 


अक्षय ने बेटी नितारा के साथ बिताया समय
अक्षय हाल ही में नितारा को एक amusement park  में ले गए थे। वहीं यहीं  उसके लिए दो खिलौने जीतने के बाद  एक नायक की तरह महसूस किया। "मेरी बेटी को कल एक मनोरंजन पार्क में ले गया। एक नहीं बल्कि दो stuffed खिलौने जीतने पर उसकी खुश मुस्कान को देखते हुए मैं एक हीरो होने के सबसे करीब था। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 अक्षय कुमारका वर्क फ्रंट
काम के मोर्चे पर, अक्षय कुमार को हाल ही में कटपुतली में रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता और चंद्रचूड़ सिंह ( Rakul Preet Singh, Sargun Mehta and Chandrachur Singh) के साथ देखा गया था। यह फिल्म तमिल फिल्म रतनसन की हिंदी रीमेक थी और इसे Disney+ Hotstar पर रिलीज किया गया था।

इसके बाद अक्षय, जैकलीन फर्नांडीज ( Jacqueline Fernandez) के साथ राम सेतु में नजर आएंगे। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ओह माय गॉड 2,  कैप्सूल गिल, सोरारई पोटरू ( Oh My God! 2, Capsule Gill, Soorarai Pottru ) भी शामिल है।  

ये भी पढ़ें- 
ब्रह्मास्त्र में शाहरूख खान की एंट्री होते ही बदल जाती है फिल्म की टोन, SRK आयरन मैन की तरह
रश्मिका मंदाना का किस पर आ गया दिल, पुष्पा की श्री वल्ली का इशारा देखकर चौंके फैंस
नेहा मलिक ने बेडरूम से शेयर की ब्लैक बिकिनी में तस्वीरें, देखें अब तक का सबसे सेक्सी अंदाज़
नयनतारा मर मिटी थी Vignesh Shivan की इस खूबी पर ! 'Beyond The Fairytale' में दिखेगी दिलचस्प

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios