Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या रिलीज होते ही Bell Bottom के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय कुमार, राज पर ऐसे उठाया पर्दा

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म की रिलीज के साथ वे 20 अगस्त से अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू कर देंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय बेल बॉटम के सीक्वल को लेकर काम शुरू कर सकते हैं। 

akshay kumar will start shooting for next film after bell bottom release
Author
Mumbai, First Published Aug 19, 2021, 7:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म की रिलीज के साथ वे 20 अगस्त से अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू कर देंगे। हालांकि, यह फिल्म कौन सी है और इसका टाइटल क्या इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय बेल बॉटम के सीक्वल को लेकर काम शुरू कर सकते हैं। आपको बता दें कि अक्षय जिस फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन गए हैं, उस फिल्म में रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) लीड रोल में नजर आएगी। इसके साथ ही इस फिल्म का निर्देशन रंजित तिवारी करेंगे और प्रोड्यूसर वासु भगनानी होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


बेल बॉटम की रिलीज से एक दिन पहले सूरत में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान लंदन से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए अक्षय ने मीडिया से बात की। उनके साथ प्रोड्यूसर वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिका देशमुख मौजूद थे। इसी दौरान अक्षय ने बताया कि वे दोबारा इसी प्रोडक्शन हाउस के साथ एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं और जिसकी शूटिंग फिल्म रिलीज के बाद शुरू की जाएगी। जब मीडिया ने फिल्म के सीक्वल के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा अगर आप फिल्म देखेंगे तो इसके एंड में सीक्वल की गुंजाइश नजर आएंगी। अगर कोई अच्छी स्क्रीप्ट होगी तो इस पर जरूर काम किया जाएगा। हालांकि, मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अपकमिंग फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी। वहीं, इस बात का भी खुलासा किय गया कि फिल्म स्वत्रंता दिवस पर रिलीज करने की बजाए रक्षाबंधन के मौके पर क्यों रिलीज की जा रही है। अक्षय ने बताया कि ये उनका डिसीजन नहीं है। फिल्म के प्रोड्यूसर वासु भगनानी है और वो ही सारे फैसले करते हैं। मुझे लगता है कि 19 अगस्त का दिन उन्हें ज्यादा बेहतर लगा होगा फिल्म रिलीज करने के लिए। 


बेल बॉटम के बाद बैक टू बैक फिल्में देने की तैयारी
फिल्म बेल बॉटम के बाद अक्षय कुमार की कई बैक टू बैक फिल्में रिलीज के लिए तैयार है। उनकी सबसे अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी है, जिसकी रिलीज डेट कई बार टाली जा चुकी है। हालांकि, अभी इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। इसके अलावा वे बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, रामसेतु जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ओ माय गॉड का सीक्वल फैंस के सामने जल्द आएगा। इस फिल्म के दूसरे पार्ट में पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को अमित राय डायरेक्ट करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios