Asianet News HindiAsianet News Hindi

अली-ऋचा की शादी: 4 डिजाइनर्स तैयार करेंगे आउटफिट्स, मेन्यू में होंगे दिल्ली के स्पेशल आइटम्स, जानिए हर डिटेल

सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अली फजल और ऋचा चड्ढा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल 4 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे। इसी बीच इस खबर में हम आपको दोनों की शादी से जुड़ी हर डिटेल देने जा रहे हैं।

Ali Fazal and Richa Chadha wedding: details about food menu, decor and outfits AKA
Author
First Published Sep 28, 2022, 9:19 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बीते कुछ दिनों से ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी चर्चा में है। कपल ने 2020 में अपनी शादी को लेकर अनाउंसमेंट की थी पर कोविड के चलते यह टलती रही। अब दोनों 4 अक्टूबर को सात फेरे लेने जा रहे हैं। 5 दिनों तक चलने वाली इस शादी में हर तरह के फंक्शन, रीति-रिवाज और पार्टियां शामिल हैं। इस खबर में हम आपको दोनों की शादी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी डिटेल के बारे में बता रहे हैं...

30 सितंबर से शुरू होंगे कार्यक्रम
ऋचा और अली बीते कुछ दिनों से अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने में जुटे हुए थे। अब दोनों दिल्ली पहुंच चुके हैं और अपनी शादी की रस्मों की तैयारियों में जुट गए हैं। इस शादी फंक्शन की शुरुआत 30 सितंबर को परिवार, दोस्तों और करीबियों के साथ होने वाली एक इनफॉरमल मीटिंग के साथ होगी। यह एक छोटा सा इवेंट होगा जिसमें दोनों की करीबी ही नजर आएंगे। इस फंक्शन में करीबन 30 से 35 लोग शामिल होंगे। 30 सितंबर से शुरू होने वाले ये कार्यक्रम 7 अक्टूबर तक चलेंगे।

Ali Fazal and Richa Chadha wedding: details about food menu, decor and outfits AKA

ऋचा के दोस्त के बंग्ले पर होगी मेंहदी-संगीत 
अब बात करते हैं 4 अक्टूबर को होने वाली दोनों की शादी के फंक्शन के बारे में। इस शादी की शुरुआत मेहंदी और संगीत के कार्यक्रम से होगी। मेहंदी फंक्शन ऋचा के दोस्त के बंगले में किया जाएगा। जहां मेहंदी फंक्शन दोपहर में होगा वहीं उसी दिन शाम को संगीत सेरेमनी रखी गई है। दोनों की कार्यक्रमों में केवल 50 से 60 मेहमान शामिल होंगे।

Ali Fazal and Richa Chadha wedding: details about food menu, decor and outfits AKA

राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से लेकर नटराज की चाट तक
खाने का खास मेन्यू भी ऋचा की पसंद का ही रखा गया है। चूंकि ऋचा पंजाबी हैं और दिल्ली में पली-बढ़ी हैं तो उनकी मेंहदी, संगीत और कॉकटेल फंक्शन में खाने को दिल्ली का टच दिया जाएगा। यहां राजौरी गार्डन के छोटे भटूरे से लेकर नटराज की चाट तक कई आइटम्स मेन्यू में शामिल किए जाएंगे। 

Ali Fazal and Richa Chadha wedding: details about food menu, decor and outfits AKA

आउटफिट्स तैयार करने में जुटे चार डिजाइनर्स
हर दुल्हन के लिए सबसे खास होता है उसकी शादी का जोड़ा। इस मौके पर संगीत में ऋचा डिजाइनर राहुल मिश्रा के आउटफिट और कॉकटेल के लिए क्रेशा बजाज की डिजाइन किए हुए आउटफिट्स पहनेंगी। वहीं, अली फजल डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला और शांतनु-निखिल के बनाए हुए आउटफिट्स ऑप्ट करेंगे।

Ali Fazal and Richa Chadha wedding: details about food menu, decor and outfits AKA

बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड से भी पहुंचेंगे मेहमान
रिपोर्ट्स की मानें तो हॉलीवुड स्टार जेरार्ड बटलर और जूडी डेंच कपल का रिसेप्शन अटैंड करेंगे। बता दें कि अली ने जूडी डेंच के साथ इंटरनेशनल फिल्म 'विक्टोरियो एंड अब्दुल' में स्क्रीन स्पेस शेयर की थी। वहीं जेरार्ड बटलर के साथ अली अपकमिंग फिल्म 'कंधार' में नजर आएंगे। इसके अलावा भी दोनों की शादी में हॉलीवुड और बॉलीवुड से कई गेस्ट शामिल होंगे।

और पढ़ें...

उर्फी जावेद ने इस अंदाज में ढका अपना बदन कि देखकर शर्मा जाएंगे आप, वायरल हुआ वीडियो

पूनम पांडे से हुई शाहरुख की बेटी सुहाना की तुलना, एयरपोर्ट लुक देखकर चौंक जाएंगे आप

राजू श्रीवास्तव की बेटी का बच्चन साहब के नाम इमोशनल नोट- 'हर दिन हमारा साथ देने के लिए आपकी आभारी हूं अंकल'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios