Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव की बेटी का बच्चन साहब के नाम इमोशनल नोट- 'हर दिन हमारा साथ देने के लिए आपकी आभारी हूं अंकल'

मशहूर दिवंगत कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने राजू के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से एक इमोशनल नोट लिखते हुए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार का शुक्रिया अदा किया है।

Raju Srivastava daughter Antara srivastava wrote an emtional letter for Amitabh Bachchan AKA
Author
First Published Sep 28, 2022, 4:53 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बीते 21 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते दिल्ली एम्स में निधन हुआ। उन्होंने 42 दिनों तक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ी। राजू अपने पीछे पत्नी शिखा श्रीवास्तव, बेटी अंतरा श्रीवास्तव और बेटे आयुष्मान श्रीवास्तव को छोड़ गए हैं। उनके निधन के बाद से ही गमगीन परिवार उन सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त कर रहा है जो इस मुश्किल वक्त में उनके साथ खड़े थे। इसी क्रम में राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखकर अमिताभ बच्चन को इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया है। 

Raju Srivastava daughter Antara srivastava wrote an emtional letter for Amitabh Bachchan AKA

'आप मेरे पिता के आदर्श, प्रेरणा, प्रेम और गुरू रहे हैं'
अंतरा ने पिता राजू श्रीवास्तव के सोशल मीडिया पेज से उनकी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन के लिए एक नोट लिखा है। अंतरा ने लिखा, 'इस मुश्किल घड़ी में हर दिन हमारा साथ देने के लिए मैं अमिताभ बच्चन अंकल की बहुत आभारी हूं। आपकी प्रार्थनाओं ने हमें ताकत और सपोर्ट दिया, जिसे हम सभी हमेशा याद रखेंगे। आप मेरे पिता के आदर्श, प्रेरणा, प्रेम और गुरू रहे हैं। मेरे पिता ने जब लम्हे से आपको बड़े पर्दे पर देखा तभी से आप हमेशा उनके साथ रहे। उन्होंने आपको ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी फॉलो किया। आपका नंबर उनके फोन में गुरुजी के नाम से सेव कर रखा था।'

Raju Srivastava daughter Antara srivastava wrote an emtional letter for Amitabh Bachchan AKA

'आप पापा के अंदर बसे हुए थे'
अंतरा ने आगे लिखा, 'आप पापा के अंदर पूरी तरह से बसे हुए थे। आपके भेजे गए ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद उनका हरकत करना इस बात का सबूत है कि आप उनके लिए क्या मायने रखते थे। मेरी मां शिखा, भाई आयुष्मान, मैं और मेरा पूरा परिवार आपका शुक्रगुजार रहेगा। मेरे पिता को विश्व स्तर पर जो पहचान और प्यार मिला है, वह आपकी वजह से ही है। शुक्रिया।' अंतरा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें बिग बी के साथ राजू का पूरा परिवार मंच पर खड़ा नजर आ रहा है।

बच्चन साहब की आवाज सुनकर राजू ने दिया था रिस्पॉन्स
बता दें कि राजू श्रीवास्तव बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानते थे और उनकी मिमिक्री भी करते थे। जब राजू अस्पताल में भर्ती थे, तो बिग बी ने परिवार की गुजारिश पर उनके लिए एक ऑडियो भी भेजा था। उम्मीद जताई जा रही थी कि इस पॉजिटिव ऑडियो को सुनकर राजू जाग जाएंगे। बच्चन साहब का वह ऑडियो सुनकर राजू ने रिस्पॉन्स भी दिया था पर 42 दिनों तक सर्वाइव करने के बाद वे जिंदगी की जंग हार गए।

खबरें ये भी...

7वीं क्लास में हुए पहले प्यार को खोने के बाद डिप्रेशन में चले गए थे रणबीर कपूर, इन एक्ट्रेसेस को भी किया डेट

बिग बॉस 16 में होगी तजाकिस्तान के इस शख्स की एंट्री, सलमान खान के लिए गाया 'दिल दीवाना...'

विवाद के बीच साथ नजर आईं नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक, लोग बोले- 'ये सब मिलकर हमें पागल बना रहे हैं'

अचानक बिगड़ी दीपिका पादुकोण की तबियत, इस वजह से हॉस्पिटल में होना पड़ा एडमिट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios