Asianet News HindiAsianet News Hindi

आलिया भट्ट बदलेंगी अपना नाम, इस वजह से लिया बड़ा फैसला, पासपोर्ट में किया अपडेट

आलिया भट्ट ने अपने पासपोर्ट पर आधिकारिक तौर पर अपना नाम आलिया भट्ट-कपूर में बदलने के प्लान को कंफर्म किया  है। इससे पहले, रणबीर कपूर ने एक्टर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद अपने पासपोर्ट पर अपनी वैवाहिक पोजीशन को अपडेट किया था।

Alia Bhatt will change her name update in passport rps
Author
Bhopal, First Published Aug 20, 2022, 10:57 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क,  Alia Bhatt will change her name, major update in passport : एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Actor Alia Bhatt ) अपने नाम के साथ अपने पति रणबीर कपूर का सरनेम जोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह आलिया भट्ट-कपूर कहलाने से खुश हैं और आपके विचार से जल्द ही बदलाव लाएगी। आलिया और रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में शादी के बंधन में बंध गए थे । ब्रह्मास्त्र के सेट पर एक साथ काम करने के दौरान वे एक-दूसरे के करीब आए थे। इससे पहले दोनों ने सालों तक डेट किया । ये दंपति अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, इस साल जून के अंत में फैमिली ने अपने बच्चे के जल्द दुनिया में आने का ऐलान किया था। 

आलिया भट्ट बदलेंगी  नाम
हाल ही में एक बातचीत में, आलिया ने खुलासा किया कि उनका स्क्रीन नाम हमेशा आलिया भट्ट होगा, हालांकि वह जल्द ही अपना नाम आधिकारिक तौर पर आलिया भट्ट-कपूर में बदल देंगी,  आलिया अब कपूर परिवार में शामिल हो गई हैं। मिड-डे से बात करते हुए उन्होंने कहा, अपने पासपोर्ट पर नाम अपडेट करने के बारे में आलिया ने कहा कि  "मुझे यह करने में खुशी हो रही है।"

आलिया भट्ट ने किया कंफर्म

 जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि वे जल्द ही अपना नाम आलिया भट्ट-कपूर में बदलने वाली हैं, इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि “मैं आलिया भट्ट रहूंगी और हमेशा रहूंगी।आलिया जो पिछले कुछ समय से अपने पासपोर्ट में सिंगल स्टेटस में बदलाव करने का प्लान करने की योजना बना रही थी, आलिया ने खुलासा किया कि उसे अपने विजी प्रोगाम और कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की वजह से  इसे करने का समय नहीं मिला। बता दें कि उन्होंने अपने हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ़ स्टोन के लिए लगभग एक महीना यूके में बिताया  था। 


बच्चे को भट्ट नहीं कपूर मिलेगा सरनेम
रणबीर द्वारा अपने पासपोर्ट पर वैवाहिक पोजीशन को तत्काल बदलने के बाद, आलिया ने कहा, "अब हम एक बच्चा पैदा करने जा रहे हैं। मैं उसे भट्ट नहीं लिख सकती जबकि में कपूर परिवार एक साथ रह रहीं हूं। आप जानते हैं मेरा क्या मतलब है? मैं अकेलापन महसूस नहीं करना चाहता।"

जल्द रिलीज़ होगी ब्रम्हास्त्र मूवी

  आलिया और रणबीर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर शिव के रूप में नजर आएंगे। आलिया उनकी लवर ईशा होंगी। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय ( Amitabh Bachchan, Nagarjuna and Mouni Roy)  भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । यह फंतासी फिल्म का पहला पार्ट 2 सितंबर को रिलीज होगा ।

ये भी पढ़ें-

Emergency: 6 साल बाद महिमा चौधरी की वापसी, निभाएंगी पूर्व पीएम की करीबी का रोल, सामने आया First
Cuttputlli Trailer: जवान- हसीन लड़कियों के हत्यारे को ढूंढने निकले अक्षय कुमार, वर्दी में दिखाया दम
Raju Srivastava Health Update: राजू की सेहत में लगातार हो रहा है सुधार, बंद किए गए एंटीबायोटिक के
क्या पांचवीं फ्लॉप साबित होगी तापसी पन्नू की Dobaaraa, पहले दिन फिल्म करोड़ का आंकड़ा तक नहीं छू पाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios