Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी को दी बधाई, जानें क्या है वो खास वजह

अमिताभ बच्चन ने बुधवार को ट्वीट करके भारत सरकार को बधाई दी है। दरअसल, पीएम मोदी ने आयुष्मान भारत स्कीम की सफलता के लिए को लेकर ट्वीट किया था।

Amitabh bachchan gives best Wishes to PM Narendra Modi on Success of ayushman bharat yojna KPY
Author
Mumbai, First Published May 21, 2020, 11:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन ने बुधवार को ट्वीट करके भारत सरकार को बधाई दी है। दरअसल, पीएम मोदी ने आयुष्मान भारत स्कीम की सफलता के लिए को लेकर ट्वीट किया था। इस स्कीम से फायदा उठाने वाले लोगों की संख्या 1 करोड़ के पार हो चुकी है। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने पीएम के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मोदी को बधाई दी है। 

बिग बी ने किया ट्वीट 

बिग बी ने ट्वीट में लिखा, 'आयुष्मान भारत को यह माइल स्टोन अचीव करने के लिए बहुत बधाई।' अमिताभ से पहले धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर घोषणा की थी, 'यह जानकर हर भारतीय को खुशी होगी कि आयुष्मान भारत से फायदा लेने वालों की संख्या 1 करोड़ पार हो चुकी है। 2 साल से भी कम वक्त में इस पहल ने कई लोगों के जीवन में सकारात्मक असर छोड़ा है। मैं सभी लाभार्थियों और उनके परिवारों को बधाई देता हूं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य की भी कामना करता हूं।'

 

इन दिनों पुरानी यादें ताजा कर रहे अमिताभ

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो फैंस के साथ कोई ना कोई अपनी पुरानी याद किस्सा कहानियां शेयर करते रहते हैं। इस बीच बिग बी लोगों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं। हालांकि, कई बार गलत जानकारियां देने की वजह से उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल भी करते हैं और भला-बुरा कहते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios