Asianet News Hindi

आखिर ट्वीट के साथ ये नंबर क्यों लिखते हैं अमिताभ बच्चन? अगर नहीं पता तो जान लें

अमिताभ बच्चन कई दूसरे सेलेब्स की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो ट्विटर पर अक्सर अपनी पुरानी फोटो, वीडियो किस्से कहानियां शेयर करते रहते हैं। वो कोई ना कोई पोस्ट शेयर करने के साथ फैंस के साथ कनेक्ट रहने की बराबर कोशिश करते हैं।

Amitabh bachchan Shared A numeric With his Every twitter post here is the reason why he write the numeric Read Details KPY
Author
Mumbai, First Published Dec 30, 2020, 11:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन कई दूसरे सेलेब्स की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो ट्विटर पर अक्सर अपनी पुरानी फोटो, वीडियो किस्से कहानियां शेयर करते रहते हैं। वो कोई ना कोई पोस्ट शेयर करने के साथ फैंस के साथ कनेक्ट रहने की बराबर कोशिश करते हैं। उनके 44.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनके ट्वीट के साथ एक चीज सभी ने नोटिस की होगी कि वो एक नंबर भी शेयर करते हैं। वो इस ट्वीट के नंबर के साथ करेक्शन भी करते हैं। अब ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल आता है कि आखिर वो नंबर क्यों लिखते हैं और इसका क्या मतलब है? तो आइए जानते हैं इसकी खास वजह...

अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट्स के साथ नंबर जरूर लिखते हैं। कई बार ये नंबर गलत हो जाने पर वो इसका करेक्शन भी शेयर करते हैं। कई तो लोग इस बात का मजाक भी उड़ाते हैं। उनके ट्वीट पर लिखे नंबर से जुड़ा ये सवाल सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स के मन में भी है कि आखिर वो इसका इस्तेमाल क्यों करते हैं। बिग बी के इस नंबर को लेकर एक बार शाहरुख खान ने पूछ लिया था। 

 

बिग बी ने बताई थी ट्विट्स के साथ नंबर लिखने की ये खास वजह

फिल्म 'बदला' के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने बिग बी से पूछा था कि क्या वजह है कि आप अपने ट्वीट्स के साथ नंबर लिखते हैं। इस पर अमिताभ बच्चन ने बताया था कि उन्हें कुछ  पुरानी चीज निकालनी होती है तो वो इस नंबर के रिफरेंस से ढूंढ लेते हैं। इस नंबर का इस्तेमाल करने से उन्हें पुरानी पोस्ट को ढूंढने में आसानी रहती है। 

3767 नंबर की पोस्ट में बिग बी ने बताई इंटरेस्टिंग बात 

बिग बी ने अपनी हाल ही की पोस्ट 3767 नंबर से की। इसमें उन्होंने इंटरेस्टिंग बात बताई। अमिताभ ने एक तस्वीर पोस्ट करके खुलासा किया कि मनमोहन देसाऊ को लगा कि फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' में उनको माइकल जैक्सन का रीमिक्स टाइप लुक देना चाहिए। बिग ने बताया कि नतीजा बहुत खराब था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios