Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या ड्रग्स केस के चलते साउथ सुपरस्टार की फिल्म से बाहर हुई अनन्या पांडे, जानें क्या है सच्चाई

ड्रग्स केस में NCB अब आर्यन खान के साथ ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या से पूछताछ कर रही है। इसी बीच खबर आ रही हैं कि अनन्या को साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की 66वीं फिल्म थलापति से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

ananya panday removed from thalapathy vijay film thalapathy because of drugs case here is detail
Author
Mumbai, First Published Oct 24, 2021, 9:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. क्रूज पार्टी ड्रग्स केस (Drugs Case) में NCB अब आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पूछताछ कर रही है। अनन्या पर जांच एजेंसी का शिकंजा कसता जा रहा है। हाल ही में एनसीबी ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वो तय समय से करीब साढ़े 3 घंटे लेट पहुंचीं। लेट पहुंचने पर एनसीबी के ऑफिसर समीर वानखेड़े ने उनको जमकर फटकार लगाई। इसी बीच खबर आ रही है कि अनन्या को साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की 66वीं फिल्म थलापति (Thalapathy) से मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा लेकिन बॉलीवुड लाइफ खबर की मानें तो करीबी सूत्र का कहना है कि उन्हें ये फिल्म ऑफर ही नहीं हुई है। ऐसे में फिल्म से बाहर निकलने का कोई सवाल ही नहीं उठता।


ड्रग्स केस में फंसी है अनन्या पांडे
बता दें कि एनसीबी ने अनन्या पांडेय को दूसरी बार पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। ड्रग्स मामले में अनन्या से करीब 4 घंटे तक पूछताछ हुई थी। खबरों की मानें तो आर्यन और अनन्या के बीच हुई चैट की कुछ डिटेल सामने आई हैं। इसी को लेकर अनन्या अब एनसीबी के रडार पर आ चुकी हैं। अनन्या से जुड़ी तीन चैट्स सबसे ज्यादा अ‍हम हैं। 2018 से 2019 के बीच ये चैट्स गांजा को लेकर हुई हैं। एनसीबी के एक सीनियर ऑफिसर की मानें तो अनन्या की एक चैट में वो आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है और वो फिर से ट्राई करना चाहती हैं। हालांकि, बाद में अनन्या ने कहा कि वो तो मजाक कर रही थीं।


अनन्या पांडे का काम प्रभावित
एनसीबी की रिपोर्ट्स की मानें तो एक चैट में आर्यन, अनन्या से पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकती है क्या? इस पर अनन्या कहती हैं- मैं अरेंज कर दूंगी। NCB ने अनन्या को यह चैट दिखाकर सवाल पूछा था। इस पर अनन्या सकपका गई थीं और उन्होंने कहा कि वो तो मजाक कर रही थीं। अनन्या ने कहा कि हमारे बीच जो भी बातचीत हुई वो सिगरेट को लेकर थी। जब अनन्या से पूछ गया कि उन्होंने ड्रग्स लिया है तो उन्होंने साफ मना कर दिया। अब NCB को दोनों पर शक है कि ये ड्रग्स (गांजे) के बारे में ही बात कर रहे थे। बता दें कि एनसीबी से पूछताछ के चलते अनन्या का काम भी प्रभावित हो रहा है। एनसीबी ने अनन्या का फोन जब्त कर लिया है। ऐसे में अनन्या ने अपनी टीम को उनके शूट्स को कुछ दिनों के लिए री-शेड्यूल करने को कहा है। 

 

ये भी पढ़े-

सिलेंडर उठा निकला सैफ अली खान का दम तो ये एक्ट्रेस नापती दिखी करीना कपूर के पति की तोंद

न ठीक से बाल बनाए, न ही धोया मुंह, इस हाल में हाथ में कप लिए सड़क पर नजर आई करीना कपूर, PHOTOS

मलाइका देर रात बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचीं अर्जुन कपूर के घर, खुले बाल और सफेद ड्रेस में यूं नजर आई एक्ट्रेस

तो क्या पैंट पहनना ही भूल गई सलमान की एक्ट्रेस, बीच सड़क इस हाल में फोन पर करती रही बात : PHOTOS

जल्दी पैसा कमाना चाहती थी मलाइका अरोड़ा, इसीलिए कम उम्र में शुरू किया ये काम, शॉक्ड थी फैमिली

इतनी छोटी निकर में दिखी शाहिद कपूर की पत्नी तो लोगों को हजम नहीं हुई बात, करने लगे भद्दे कमेंट्स

सलमान खान के भाई से तलाक लेने से एक रात पहले आखिर क्या हुआ था मलाइका अरोड़ा के साथ, जानें सबकुछ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios