अक्षय कुमार के बिना बन रही 'हेरा फेरी 3' से अलग हुए डायरेक्टर अनीस बज्मी? सामने आई बड़ी वजह

| Nov 30 2022, 12:40 PM IST

अक्षय कुमार के बिना बन रही 'हेरा फेरी 3' से अलग हुए डायरेक्टर अनीस बज्मी? सामने आई बड़ी वजह

सार

'हेरा फेरी' और 'फिर हेरा फेरी' के बाद 'हेरा फेरी 3' इस कॉमेडी फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म होगी, जो अक्षय कुमार के बगैर बनने जा रही है। फिल्म से पहली बार कार्तिक आर्यन जुड़ रहे हैं, जो श्याम (सुनील शेट्टी) और बाबू भैया (परेश रावल) के साथ पर्दे पर कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे।

एंटरटेनमेंट डेस्क. हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) डायरेक्ट करने से इनकार कर दिया है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फिल्म से बाहर होने के बाद मेकर्स को यह दूसरा झटका है। बज्मी भले ही इस मामले में सफाई देते फिर रहे हों कि अभी उन्होंने फिल्म छोड़ी नहीं है, लेकिन मीडिया में जो कहानी सामने आ रही है, वह बिल्कुल अलग है। दावा किया जा रहा है कि अनीस बज्मी ने फिल्म करने से इनकार कर दिया है और इसकी वजह फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz A. Nadiadwala) के साथ उनका पुराना लेनदेन है।

फिरोज ने नहीं चुकाए 2 करोड़ रुपए 

Subscribe to get breaking news alerts

एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट ने अपनी खबर में लिखा है कि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने अनीस बज्मी को उनकी पिछली फिल्म 'वेलकम बैक' (Wellcome Back) के बकाया का भुगतान नहीं किया है। बताया जा रहा है कि 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म के लिए अनीस बज्मी ने 11.27 करोड़ रुपए की फीस मांगी थी और इस बात पर सहमति भी बन गई थी। फिरोज नाडियाडवाला ने बज्मी को सिर्फ 6, 64, 50,000 रुपए का भुगतान किया। बाकी बचे 4,64,50, 000 रुपए में से अनीस बज्मी ने 2,62,50,000 रुपए छोड़ने का फैसला लिया था। वे चाहते थे कि फिरोज उन्हें सिर्फ 2 करोड़ रुपए और दे दें। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिरोज के इस रवैये से अनीस बज्मी को चोट पहुंची और वे उनके साथ आगे काम करने को लेकर सतर्क हो गए हैं। रिपोर्ट की मानें तो इसी 2 करोड़ रुपए का बकाया ना मिलने की वजह से बज्मी ने 'हेरा फेरी 3' करने से इनकार कर दिया है।

फिल्म को लेकर यह है अनीस बज्मी का तर्क

अनीस बज्मी ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान दावा किया कि उन्हें फिल्म 'हेरा फेरी 3' के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन उन्होंने अब तक इसे करने से इनकार नहीं किया है। बज्मी के मुताबिक़,  फिलहाल उनके पास दो प्रोजेक्ट हैं और जब तक वे उनके बारे में कुछ तय नहीं कर लेते, तब तक वे इस बारे में कुछ नहीं कह सकते। बज्मी ने यह भी कहा कि उनके साथ डेट्स की इश्यू है, लेकिन वे उसे सुलझा लेंगे। (पढ़ें पूरी खबर)

और पढ़ें...

प्रभास के साथ अपने रिश्ते को लेकर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी, जानिए शादी को लेकर क्या बोलीं?

साउथ इंडियन सिनेमा ने चाय पर ही बना दी पूरी फिल्म, स्टार्टअप का कॉन्सेप्ट समझना हो तो जरूर देखें

5 PHOTIOS: बॉलीवुड एक्ट्रेस इस हालत में देख फिर गया लोगों का माथा, बोले- ये क्या हाल बना लिया?

खेसारी लाल यादव की बेटी की फोटो का हुआ गलत इस्तेमाल, भड़के एक्टर ने कहा-एक पिता को मत उकसाओ