15

श्रुति ने तस्वीरों के साथ लिखा है, "परफेक्ट सेल्फीज और पोस्ट्स की दुनिया में, यहां वे तस्वीरें हैं, जो फाइनल कट तक नहीं पहुंच पाईं। खराब बालों का दिन/ बुखार और साइनस की सूजन का दिन/ पीरियड कैंप का दिन और बाकी...उम्मीद है कि आप भी इसे एन्जॉय करेंगे।"

Subscribe to get breaking news alerts

25

श्रुति की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "ओह मुझे आज पता चला कि लड़कियां इतना 2 किलो का मेकअप करवाती हैं...सॉरी गर्ल।" एक यूजर ने लिखा है, "यह बहुत बुरी स्टाइल है। फिल्म में आप बहुत स्वीट दिखती हो, लेकिन यह आप क्या कर रही हो।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "असली, असली ही होता है। इसका कोई जोड़ नहीं।" एक यूजर का कमेंट है, "ये क्या हाल बना लिया तूने।" एक यूजर ने लिखा है, "ओ भाई, ये क्या है? मैं तो डर गया। ।" एक यूजर ने लिखा है, "और करा लो सर्जरी।"

35

श्रुति हासन तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन और एक्ट्रेस सारिका की बेटी हैं। वे तमिल और तेलुगु सिनेमा के साथ-साथ हिंदी फिल्मों की हीरोइन भी हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कमल हासन के डायरेक्शन में बनी हिंदी फिल्म 'हे राम' में काम किया था, 2000 में रिलीज हुई थी।

45

श्रुति ने 2009 में रिलीज हुई हिंदी फिल्म 'लक' से बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया था।  उन्होंने हिंदी में 'दिल तो बच्चा है जी', 'रमैया वस्तावैया', 'तेवर', 'गब्बर इज बैक' और 'वेलकम बैक' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।