Asianet News Hindi

सामने आया अनुराग कश्यप की वकील का बयान, पायल घोष के आरोपों को झूठ बताते हुए कही ये बात

प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर लगे रेप के आरोप के मामले में गुरुवार को मुंबई के वर्सोवा थाने में 8 घंटे तक पूछताछ हुई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) के यौन शोषण के आरोपों को सिरे से खारिज किया। अनुराग ने कहा कि उन्होंने वर्सोवा स्थित घर पर पायल को कभी नहीं बुलाया है। वो सिर्फ प्रोफेशनल तौर पर ही पायल को जानते हैं। 

Anurag kashyap Lawyer priyanka khimani Statement on Payal Ghosh Allegations KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 2, 2020, 2:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर लगे रेप के आरोप के मामले में गुरुवार को मुंबई के वर्सोवा थाने में 8 घंटे तक पूछताछ हुई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) के यौन शोषण के आरोपों को सिरे से खारिज किया। अनुराग ने कहा कि उन्होंने वर्सोवा स्थित घर पर पायल को कभी नहीं बुलाया है। वो सिर्फ प्रोफेशनल तौर पर ही पायल को जानते हैं। हालांकि, जब पुलिस ने पूछा कि उनके खिलाफ कौन और क्यों साजिश करेगा। इस पर अनुराग साफतौर पर कोई जवाब नहीं दे पाए। वहीं, इस मामले पर अब अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी ने अपना बयान जारी किया है। 

Anurag Kashyap Vs Payal Ghosh LIVE: Actress accuses director of sexual  exploitation अनुराग कश्यप Vs पायल घोष: एक्ट्रेस, डायरेक्टर के खिलाफ ओशिवारा  पुलिस स्टेशन में दर्ज कराएंगी ...

अपने बयान में अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका ने कहा- मुंबई के वर्सोवा थाने में दर्ज हुई FIR में पायल घोष ने मेरे क्लाइंट मिस्टर अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पायल को अगस्त, 2013 को अपने घर बुलाकर उनका सेक्शुअल हैरेसमेंट किया। मेरे क्लाइंट, 1 अक्टूबर को पूछताछ के लिए जांच अधिकारियों के सामने पेश हुए थे।  

Anurag Kashyap Denies Sexual Misconduct Allegations – Deadline
 
प्रियंका खिमानी ने आगे कहा- मिस्टर कश्यप ने खुद पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया और पुलिस को अपना बयान दे दिया है। अपने बयान को सही साबित करने के लिए मिस्टर कश्यप ने जो सबूत दिए हैं, वो बताते हैं कि पायल घोष सरासर झूठ बोल रही हैं। मिस्टर कश्यप ने दस्तावेज भी प्रोवाइड कराया है, जो साबित करता है कि अगस्त 2013 में वे श्रीलंका में थे और अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी थे। उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया है कि पायल के साथ ऐसा कुछ भी हुआ था या उनपर लगे आरोप सही हैं। 

Anurag Kashyap refutes #MeToo allegations by Payal Ghosh: False, malicious,  dishonest - Movies News

अनुराग कश्यप की वकील ने आगे कहा, अचानक और देरी से लगाए गए आरोपों के जरिए शिकायतकर्ता ने मिस्टर कश्यप को बदनाम करने की कोशिश की है। मिस्टर कश्यप को भरोसा है कि शिकायतकर्ता का झूठ ना सिर्फ अनुराग कश्यप द्वारा जमा किए सबूतों बल्कि मीडिया में पायल घोष के बदलते बयानों के जरिए एक्सपोज हो चुका है। खिमानी ने आगे कहा, अनुराग कश्यप खुद पर लगे झूठे आरोपों से दुखी हैं। इससे उनके साथ-साथ उनकी फैमिली और दोस्तों को भी दुख पहुंचा है। 

 

वहीं, अनुराग कश्यप की वकील का बयान आने के बाद पायल घोष ने ट्वीट करते हुए इसे झूठ बताया है। पायल ने लिखा- मिस्टर कश्यप ने पुलिस के सामने अपने बयान में झूठ कहा है। मेरे वकील नार्को टेस्ट, मिस्टर कश्यप के लाई डिटेक्टर टेस्ट और पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए एक एप्लीकेशन लगाने जा रहे हैं। आज ये एप्लीकेशन पुलिस को दी जाएगी, जिससे हमें न्याय की उम्मीद है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios