Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोलकाता में 'चकड़ा एक्सप्रेस' की शूटिंग कर रहीं अनुष्का शर्मा, शेयर किया अपना अनुभव

अनुष्का ने 'चकड़ा एक्सप्रेस' की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी शूटिंग भारत और यूके में होगी। इसका निर्माण क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। प्रसिद्ध भारतीय तेज गेंदबाज की भूमिका को जीवंत करने के लिए अनुष्का ने पहले ही महीनों की तैयारी कर ली है।

Anushka Sharma Shares The Experience Of Shooting Of Chakdaha Express In Kolkata GGA
Author
First Published Oct 28, 2022, 8:22 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' हिंदी फिल्म उद्योग द्वारा बनाई जा रही सबसे रोमांचक प्रजेक्ट्स में से एक बनने जा रही है। फिल्म में अनुष्का शर्मा भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका में हैं और उनके रूप में उनकी हर एक झलक नेशनल लेवल पर सुर्खियों में है। वर्तमान में अनुष्का कोलकाता के साथ ही पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में शूटिंग कर रही हैं, जो वैश्विक गौरव के शिखर तक पहुंचने के झूलन के इस सफर के लिहाज से महत्वपूर्ण है। अनुष्का ने खुलासा किया कि कैसे इस शहर की हमेशा से ही उनके दिल में एक खास जगह रही है।

'कोलकाता का दिल में विशेष स्थान'

अनुष्का कहती हैं, "कोलकाता का उनके दिल में हमेशा एक विशेष स्थान रहा है। उन्होंने कहा कि, इस शहर और यहां के लोगों की गर्मजोशी, स्वादिष्ट भोजन, सुंदर वास्तुकला आदि, कोलकाता की सारी चीजें उन्हें पसंद है और 'चकड़ा एक्सप्रेस' के लिए इस खूबसूरत शहर में वापस आना खुशी की बात है।"

परी की शूटिंग कि यादें जुड़ीं

अनुष्का ने आगे कहा कि पिछली बार उन्होंने फिल्म 'परी' की शूटिंग यहां की थी और यहां उस प्रोजेक्ट की शूटिंग से उनकी कई यादें जुड़ी हुई हैं। अनुष्का कहती हैं, "मैंने ईडन गार्डन में 'चकड़ा एक्सप्रेस' का अनाउंसमेंट वीडियो भी शूट किया था और झूलन भी उसके लिए यहां आई थीं। उनके साथ सेट पर रहना और बातचीत करना अद्भुत था। वे पूरी तरह से सकारात्मक हैं। इसलिए, मेरे और मेरी टीम के लिए यहां वापस आना जीवन चक्र में आने जैसा है।"

दिखेगी झूलन गोस्वामी की कहानी

विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला गेंदबाजों में से एक झूलन के शानदार सफर की जानकारी देने वाली नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि क्रिकेट खेलने के अपने एकमात्र सपने को पूरा करने के लिए यह तेज गेंदबाद अनगिनत बाधाओं के बावजूद कैसे आगे बढ़ती है।

अनुष्का ने कहा, "हमारे शूटिंग का अनुभव शानदार था और हमने ऐसी यादें बनाईं जो जीवन भर बनी रहेंगी"। वे कहती हैं, "झूलन भारत के साथ ही पश्चिम बंगाल की भी एक प्रतीक हैं और कोलकाता के साथ ही राज्य के विभिन्न हिस्सों में फिल्म की शूटिंग, उनकी विरासत और यहां से शुरू हुई उनकी यात्रा के लिए एक उपयुक्त सम्मान है।"

कौन हैं झूलन गोस्वामी?

भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान रह चुकीं झूलन देश में क्रिकेट को अपना करियर बनाने की इच्छुक लड़कियों के लिए एक आदर्श हैं। वर्ष 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट भी जारी किया गया था। अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड भी झूलन के नाम है।

और पढ़ें...

रिलीज के 28 दिन बाद ही OTT पर आ गई 500 करोड़ में बनी 'PS1', जानिए कहां और कैसे देख सकते हैं?

No Entry Mein Entry: सलमान खान की शर्तें सुन भड़के बोनी कपूर, गुस्से में फिल्म से ही निकाल दिया?

साजिद खान पर यौन शोषण का केस करने वाली एक्ट्रेस पर हनीट्रैप में फंसाने का आरोप, हुई बायकॉट की मांग

ऋषभ पंत नहीं, साउथ का यह स्टार है उर्वशी रौतेला का रियल 'RP'! फोटो देखते ही लोग पूछ रहे सवाल

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios