Asianet News HindiAsianet News Hindi

तलाक के बाद कैसा है मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ता? अरबाज खान ने किया खुलासा

अरबाज खान 11 नवम्बर को रिलीज होने जा रही थ्रिलर सीरीज 'तनाव'  में दिखाई देंगे, जो इजराइली शो 'फौदा' की रीमेक है। इस सीरीज में अरबाज के अलावा दानिश हुसैन, एकता कौल, मानव विज, एम. के रैना, रजत कपूर और सत्यदीप मिश्रा जैसे स्टार्स की अहम भूमिका है।

Arbaaz Khan Reveals How The Relationship He Shares With Malaika Arora Post Divorce GGA
Author
First Published Nov 9, 2022, 6:17 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड स्टार अरबाज खान (Arbaaz khan) इन दिनों अपने वेब शो 'तनाव'(Tanaav) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे ही एक प्रमोशन इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथअपने  रिश्ते पर बात की। एक इंटरव्यू के दौरान जब अरबाज खान से पूछा गया कि क्या तलाक के बाद उनके मलाइका के साथ बेहतर संबंध हैं? तो उन्होंने जवाब दिया, "हमारा साथ में बच्चा है। इसलिए हमें बेहतर स्थिति में रहना होगा और हम हमेशा से ऐसे ही रहे हैं।"

हम अलग-अलग इंसान के तौर पर बड़े हुए : अरबाज

टीवी होस्ट और रेडियो जॉकी सिद्धार्थ कनन से बातचीत में अरबाज ने आगे कहा, "हम दोनों ही अलग-अलग इंसान के तौर पर बड़े हुए हैं और हम साल-दर-साल मैच्योर हुए हैं और हम एक-दूसरे के बारे में बहुत सी चीजों को थोड़ा और स्वीकार कर रहे हैं।" अरबाज कहते हैं, "हम जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। हमें जिंदगी में चीजों को स्वीकार करना होगा और मेरे बारे में ऐसी कई चीजें होंगी, जिन्हें उसने स्वीकार किया होगा और उसके बारे में कई चीजें होंगी, जिन्हें मैंने स्वीकार किया होगा। लेकिन हमारा एक कॉमन इन्ट्रेस्ट है और वह है हमारा बच्चा। वह ऐसा कुछ डिजर्व नहीं करता, जहां उसकी बढ़ती उम्र के दौरान कलह हो।"

'हम एक-दूसरे के फैसले का सम्मान करते हैं'

इस बातचीत में अरबाज ने यह भी कहा कि मलाइका अरोड़ा और वे कई चीजों को लेकर मैच्योर हो गए हैं। वे कहते हैं, "हम एक-दूसरे की सराहना के लिए बड़े हुए हैं। हम एक-दूसरे की पसंद और जिंदगी के फैसलों का स्वागत करते हैं।"

1998 में शादी, 2017 में हुआ तलाक

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी की थी और लगभग 18 साल तक साथ रहने के बाद 2016 में उनके रास्ते अलग हो गए। मई 2017 में उनके तलाक पर भी कानूनी मुहर लग गई। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का एक बेटा है, जिसका नाम अरहान है, जो 9 नवम्बर को 20 साल का हो गया है। तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं, जबकि अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

और पढ़ें...

FLOP विजय देवरकोंडा पर बड़ा दांव, बजट से दोगुनी कीमत में बिके अगली फिल्म के नॉन थिएट्रिकल राइट्स

4 सबसे बड़े एक्शन स्टार्स ला रहे सभी फिल्मों की 'बाप', पोस्टर में सनी देओल को पहचानना भी मुश्किल

अपने खिलाफ नफरत से परेशान हुईं रश्मिका मंदाना, बोलीं- मुझे इस बात की कीमत चुकानी पड़ रही

कभी जान से मारने की धमकी तो कभी पंडित नेहरु के लिए कहे अपशब्द, दो बार जेल जा चुकीं पायल रोहतगी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios