Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aryan Khan Drug Case: फिर टली आर्यन की बेल, अब कल हाईकोर्ट में होगी सुनवाई; आज की रात जेल में ही कटेगी

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस (Drugs Case) में पिछले 18 दिनों से जेल में बंद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी पर सुनवाई आज फिर टल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट इस मामले पर अब कल यानी बुधवार को एक बार फिर सुनवाई करेगा।

Aryan Khan Drug Case, high court will hear Shahrukh Khan son bail plea today on 26th OCtober 2021
Author
Mumbai, First Published Oct 26, 2021, 11:13 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस (Drugs Case) में पिछले 18 दिनों से जेल में बंद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी पर सुनवाई आज फिर टल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट इस मामले पर अब कल यानी बुधवार को एक बार फिर सुनवाई करेगा। यानी आर्यन की एक और रात अब जेल में ही कटेगी। मंगलवार की सुनवाई में NCB के वकील ने दलीलें पेश करते हुए आर्यन की जमानत का विरोध किया। जांच एजेंसी ने कहा कि जमानत मिलने पर आर्यन गवाहों को प्रभावित करने के साथ ही देश छोड़कर भाग सकता है। बता दें कि एनसीबी के हाथ आर्यन-अनन्या की नई वाट्सएप चैट हाथ लगी है, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 

आर्यन के वकील रोहतगी ने दी ये दलीलें : 
वहीं, NCB के बाद आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने अपनी दलील में कहा- आर्यन और अरबाज 2 अक्टूबर की दोपहर को क्रूज टर्मिनल पहुंचे थे। NCB के कुछ लोग पहले ही वहां मौजूद थे। उनके पास कुछ सूचना थी। मेरे क्लाइंट आर्यन और अरबाज को क्रूज पर चढ़ने से पहले ही अरेस्ट कर लिया गया। आर्यन से कुछ भी बरामद नहीं हुआ। उसके ड्रग लेने की बात भी साबित नहीं हुई है। रोहतगी ने आगे कहा कि आर्यन क्रूज पार्टी का कस्टमर नहीं था। वह उसमें एक स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुआ था। उसे प्रतीक गाबा नाम के एक शख्स ने बुलाया था, जो खुद को इवेंट मैनेजर बता रहा था। 

आर्यन-अनन्या की नई चैट भी आई सामने :
आर्यन और अनन्या के बीच बातचीत की एक नई चैट सामने आई है, जिसमें आर्यन को "कोकीन टुमॉरो" (कल कोकेन करेंगे) का ऑफर दिया गया था। वहीं, एक अन्य चैट में आर्यन अपने दोस्तों को NCB के नाम से डरा भी रहे हैं। वॉट्सऐप चैट में आर्यन ने अचित कुमार नाम के पैडलर से ड्रग्स खरीदने की बात की है। नई चैट का पहला मैसेज जुलाई, 2019 का है। इस चैट में अनन्या और आर्यन ड्रग्स पर बात करते दिख रहे हैं, जिसे आर्यन ने weed बताया है। वहीं अनन्या कहती हैं कि इसकी डिमांड बहुत ज्यादा है।

दो बार खारिज हो चुकी आर्यन की जमानत :
इससे पहले आर्यन खान की जमानत अर्जी स्पेशल NDPS कोर्ट और किला कोर्ट से खारिज हो चुकी है। NDPS कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था कि वॉट्सऐप चैट देखकर तो यही लगता है कि आर्यन खान ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थे। इस मामले में कोर्ट ने अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी थी। बता दें कि आर्यन की न्यायिक हिरासत फिलहाल 30 अक्टूबर तक है। 

15 नवंबर तक कोर्ट में रहेगी लंबी छुट्टी : 
हाईकोर्ट में आज की सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील उनकी जमानत की डिमांड करेंगे। हालांकि, NCB आर्यन खान की नई वॉट्सएप चैट के आधार पर जमानत का विरोध करेगी। सुनवाई एक दिन में पूरी होने की संभावना कम ही नजर आ रही है। हालांकि, अगर मंगलवार को जमानत नहीं हो पाती है तो आर्यन के पास 27, 28 और 29 अक्टूबर का ही वक्त है। इसके बाद 30-31 को कोर्ट की छुट्टी है। बाद में 1 नवंबर से 15 नवंबर तक दिवाली की छुट्टियों के चलते कोर्ट बंद रहेगी। 

2 अक्टूबर को एनसीबी ने लिया था हिरासत में : 
बता दें कि आर्यन खान 8 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 मिला है। वहीं, NCB की स्पेशल कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। आर्यन, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट समेत सभी 8 आरोपियों को अब 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहना होगा। आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई के क्रूज कार्डेलिया से पकड़ा था।

ये भी पढ़े -

न होता ये हादसा तो 'मोहरा' में अक्षय की हीरोइन होती ये एक्ट्रेस, हफ्तेभर शूटिंग भी कर ली थी लेकिन..

पार्टी में अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड से बचते दिखे सलमान खान, इन्होंने किया इग्रोर तो देखने लगे घूर के

ऐश्वर्या राय को इस खास मौके पर मिला पति से ऐसा सरप्राइज, खुद की आंखों पर यकीन नहीं कर पाई बच्चन बहू

बिखरे बाल और बिना मेकअप पोज मारती दिखी करीना कपूर तो मुंह में उंगली डाले नाना से मिलने पहुंचा जेह

जाने क्यों शाहरुख ने सुनाया पत्नी गौरी को बुर्का पहनने का फरमान, ससुरालवालों के सामने 5 साल हिंदू बने रहे SRK

पाकिस्तानी एंकर ने कहा- परिवार संग यहां आ जाओ शाहरुख, यूजर्स बोले- खुद का घर खैरात पर, दूसरों को दे रहे दावत

Karwa Chauth: पहले किन्नर बहू की सास को पति ने करवा से पिलाया पानी फिर बाहों में लेकर चूमा माथा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios