Asianet News HindiAsianet News Hindi

Drugs Case: Aryan Khan को पूछताछ के लिए भेजा गया था समन, इस कारण वो SIT के सामने नहीं हुए पेश

ड्रग्स केस (Drugs Case) में आर्यन खान (Aryan Khan) को एसआईटी (SIT) ने समन जारी कर रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन वो एनसीबी के दफ्तर में पेश नहीं हुए। सोमवार को शाहरुख खान के बेटे पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर आ सकते हैं। 

aryan khan summoned by ncb shah rukh khan son skips questioning on sunday NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 7, 2021, 8:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से रविवार को पूछताछ नहीं हो पाई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एसआईटी ने उन्हें तलब किया था. शनिवार को मुंबई पहुंची एसआईटी (SIT) ने आर्यन खान को समन भेजा था। आर्यन को 7 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन स्वास्थ्य कारणों से आर्यन एसआईटी के सामने पेश नहीं हो पाए। 

स्वास्थ्य कारणों से नहीं पेश हुए आर्यन 

ईटाइम्स को दिए गए एक बयान में सोर्स ने बताया है कि आर्यन खान स्वास्थ्य कारणों से रविवार को एनसीबी ऑफिस पेश नहीं हो सकते हैं। जानने वालों ने खुलासा किया है कि आर्यन खान सोमवार को आगे की पूछताछ और जांच के लिए एसआईटी के सामने पेश हो सकते हैं।

इनसे हो सकती है पूछताछ 

बता दें कि एनसीबी की एसआईटी 6 मामलों की जांच कर रही है और उसमें आर्यन खान का मामला भी शामिल है। एसआईटी ने उन सभी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है, जो इस मामले की जद में हैं। रिपोर्ट की मानें तो सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट को भी अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया जा सकता है। इसके अलावा नवाब मलिक के दामाद समीर खान को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। समीर जमानत पर अभी बाहर हैं।

ड्रग्स केस को एसआईटी को सौंप दी गई है

बता दें कि आर्यन खान की जमानत में यह आदेश है कि एनसीबी अधिकारियों द्वारा बुलाए जाने पर उनको पूछताछ के लिए जाना होगा। बता दें कि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस की जांच कर रहे थे। अब इस केस की जांच एसआईटी को सौंप दी गई।

शाहरुख खान मीडिया से हैं दूर

वहीं शाहरुख खान बेटे के ड्रग्स केस में फंसने के बाद से गायब है। उन्होंने अभी तक मीडिया में कोई बयान नहीं दिया है। 7 नवंबर को शाहरुख की टीम को मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर देखा गया। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान दिल्ली में एक मीटिंग निपटाने के बाद अपने प्राइवेट जेट मुंबई लौट आए। शाहरुख इस दौरान मीडिया से बचकर निकल गए। 

और पढ़ें:

Shilpa Shetty वेकेशन मोड में आई नजर, बच्चों संग पहुंची धर्मशाला, शेयर किए मजेदार Video

Anil Kapoor को Sonam-Rhea की आ रही बहुत याद, थ्रोबैक फोटोज देख सोनम कपूर ने कहा-Miss you dad

Shah Rukh Khan के लिए चुनौती बने Ranveer और Ranbir kapoor, फ्लॉप होने की बड़ी वजह आई सामने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios