Asianet News HindiAsianet News Hindi

आशा भोसले अपने पोती जनाई के साथ पहुंची Adnan Sami के घर, सिंगर ने शानदार तरीके से किया स्वागत,

आशा ताई पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित अदनान सामी (Adnan Sami) के घर पहुंची। इनके साथ इनकी पोती जनाई (zanai) भी थी। सिंगर सामी अपने करियर में अहम भूमिका निभाने के लिए आशा ताई को धन्यवाद किया। 

Asha Bhosle reached Adnan Samis house with her granddaughter zanai NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2021, 7:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आशा भोसले (Asha bhosle) फिल्म इंडस्ट्री की शान है। उनके गाए हजारों गाने हमारे जुबान पर आते ही रहते हैं। इतनी बड़ी कलाकार जब किसी के यहां पहुंच जाए तो उनका शानदार स्वागत को होगा ही। आशा ताई पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित अदनान सामी (Adnan Sami) के घर पहुंची। इनके साथ इनकी पोती जनाई (zanai) भी थी।  सिंगर सामी इनके आने से बेहद ही खुश नजर आए और इनकी मेहमानवाजी बेहतरीन ढंग से की। 'थोड़ा सा लिफ्ट करा दे' सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर मुलाकात के पलों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा।

आशा जी ने करियर में अहम भूमिका निभाया

दरअसल, अदनान सामी आशा ताई के बड़े मुरीद है। उनका कहना है कि आज जो भी वो हैं वो आशा भोसले की वजह से ही हैं। पद्मश्री अवॉर्ड लेने के बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने महान सिंगर आशा ताई को इसका श्रेय दिया। उन्होंने बताया कि  आशा जी ने उनके करियर में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अदनान सामी पाकिस्तानी फिल्म सरगम ​​(1995) के लीड एक्टर थे, जिसमें आशा भोसले ने एक गाना गाया था। इसके बाद में दोनों ने 'कभी तो नजर मिलाओ' के लिए एक साथ गाना गाया था।

Asha Bhosle reached Adnan Samis house with her granddaughter zanai NTP

आशा ताई को किया धन्यवाद 

उन्होंनेअवॉर्ड लेने के बाद कहा कि मेरे पिता, मेरी मां और मेरी पत्नी रोया (सामी खान) के अलावा, मैं अपने जीवन में मिले सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। साथ ही, मेरे साथ काम करने वाले सभी लोग, खासकर आशा भोसले, क्योंकि भारत में मेरा पहला रिकॉर्ड उनके साथ एक सॉन्ग था। उन्होंने मेरे करियर में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

आशा ताई को अदनान सामी ने कराया शानदार डिनर

तस्वीरों में देख सकते हैं कि अदनान सामी कैसे आशा ताई की स्वागत करते नजर आ रहे हैं। कई तरह के व्यंजन के साथ उनका स्वागत किया गया। डिनर सबने एक साथ की। इस दौरान जनाई भी बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने डिनर का फोटो भी क्लिक किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

अदनान शामी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आज शाम हमारा घर सचमुच धन्य हो गया। आशा जी और उनकी पोती के साथ सबसे खूबसूरत डिनर किया। हमने कई मुद्दों पर बात की। लेकिन सबसे ऊपर हमें बहुत प्यार मिला। यही तो परिवार करते हैं।'

बता दें कि आशा भोसले की पोती जनाई भी सिंगर हैं। उनके बॉलीवुड में डेब्यू करने की भी खबर सामने आ रही है। वो बेहद ही खूबसूरत हैं। 

और पढ़ें:

अब इस कॉमेडियन पर भड़की Kangana Ranaut, आतंकवादी काम करने वाला बता कर दी ये मांग

 

ज्योतिष की नजरों से जानें कैसी होगी Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादीशुदा जिंदगी

MALAIKA ARORA शॉर्ट्स और बिखरे बालों में हड़बड़ा के दौड़ी, जानें बोल्ड एक्ट्रेस क्यों नजर आईं इतनी परेशान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios