KGF Chapter 2 के ओपनिंग कलेक्शन से भी आधी रही 'भेड़िया' की 3 दिन की कमाई, मंडे को असली अग्निपरीक्षा

| Nov 28 2022, 12:05 PM IST

KGF Chapter 2 के ओपनिंग कलेक्शन से भी आधी रही 'भेड़िया' की 3 दिन की कमाई, मंडे को असली अग्निपरीक्षा

सार

'भेड़िया' को बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली थी। पहले दिन फिल्म ने लगभग 7.48 करोड़ रुपए कमाए थे। हालांकि, दूसरे और तीसरे दिन इसमें बढ़त हुई थी। फिर भी फिल्म की असली अग्निपरीक्षा सोमवार को होगी। देखना यह है कि यह मंडे टेस्ट में पास हो पाती है या नहीं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टारर 'भेड़िया' (Bhediya) पहले वीकेंड के कलेक्शन के मामले में उनकी ही पिछली फिल्म 'जुग जुग जियो'(Jug Jug Jeeyo) के आंकड़े को भी नहीं छू पाई है। इतना ही नहीं, इसकी पहले वीकेंड की कमाई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' (Brahmastra Part One: Shiva) के पहले दिन के कलेक्शन के बराबर भी नहीं पहुंच पाई है। यहां तक कि यह 'KGF Chapter 2' के ओपनिंग कलेक्शन से भी आधी कमाई ही कर पाई है। हालांकि, फिल्म को दूसरे और तीसरे दिन बढ़िया ग्रोथ मिली और ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि फिल्म के पहले वीकेंड का कलेक्शन सम्मानजनक रहा है।

ऐसा रहा फिल्म का अब तक का कलेक्शन

Subscribe to get breaking news alerts

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्विटर पर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी देते हुए लिखा है, "भेड़िया ने पहले वीकेंड में बढ़िया स्कोर किया है। फिल्म ने तीसरे दिन ग्रोथ दर्ज की। हालांकि, दूसरे दिन की वेव ने इसकी बॉक्स ऑफिस (Box Office) कमाई को प्रभावित किया है। अपने स्टेटस को मजबूत करने के लिए इसे सप्ताह के दिनों में स्ट्रॉन्ग बने रहने की जरूरत है। फिल्म ने शुक्रवार को 7.48 करोड़, शनिवार को 9.57 करोड़ रुपए, रविवार को 11.50 करोड़ रुपए कमाए। भारत में कुल कलेक्शन 28.55 करोड़ रुपए पहुंचा।"

वरुण की पिछली फिल्म से 8 करोड़ कम

अगर वरुण धवन की पिछली फिल्म 'जुग जुग जियो' के वीकेंड कलेक्शन से 'भेड़िया' के वीकेंड कलेक्शन की तुलना करें तो दोनों में लगभग 8.38 करोड़ रुपए का अंतर है। राज मेहता के निर्देशन में बनी 'जुग जुग जियो' ने पहले वीकेंड में लगभग 36.93 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म में वरुण के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और टिस्का चोपड़ा की भी महत्वपूर्ण भूमिका थी।

'ब्रह्मास्त्र' के ओपनिंग कलेक्शन से भी पीछे रही

'भेड़िया' ने तीन दिन में जितनी कमाई की है, उतने से लगभग 8 करोड़ रुपए ज्यादा तो रणबीर कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' ने पहले दिन में ही कमा लिए थे। अयान मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन लगभग 36 करोड़ रुपए रहा था। दूसरी ओर कन्नड़ फिल्म 'KGF Chapter 2' इस साल ना केवल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, बल्कि पहले दिन के कलेक्शन के मामले में भी टॉप पर पर है।  'भेड़िया' के पहले वीकेंड का कलेक्शन 'KGF Chapter 2' के पहले दिन के कलेक्शन से लगभग आधा रहा है। 'KGF 2' (हिंदी वर्जन) ने पहले दिन लगभग 53.95 करोड़ रुपए कमाए थे। अब देखना यह है कि 'भेड़िया' का लाइफटाइम कलेक्शन कहां जाकर ठहरता है।

और पढ़ें...

Drishyam 2 ने 10 दिन में सभी हॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ा, अब 'भूल भुलैया 2' की बारी

अजय देवगन के भरोसे श्रिया सरन का बॉलीवुड करियर, 11 फिल्मों में से 8 फ्लॉप, 4 एक करोड़ के नीचे सिमटीं

Jhalak Dikhhla Jaa 10 : 8 साल की बच्ची ने दिग्गजों को पछाड़ा, ट्रॉफी के साथ जीती इतने लाख की रकम

आमिर खान की एक्स-भाभी ने बयां किया दर्द, बोलीं- सिंगल मां बनकर बेटी को पालना आसान नहीं रहा

अक्षय कुमार की मेगा बजट एक्शन फिल्म पर बड़ा अपडेट, जानिए स्टारकास्ट, शूटिंग से रिलीज तक का शेड्यूल

 

 
Read more Articles on