Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 16 : मंदाना से पूरे कपड़े उतारने को कहा था साजिद खान ने ! BB में एंट्री के बाद छोड़ा बॉलीवुड

साजिद खान को जब से सलमान खान के रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट पेश किया गया तब से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।  शो में मीटू के आरोपियों को बुलाने के लिए लोगों ने चैनल के साथ-साथ निर्माताओं से भी सवाल किया है।  

Bigg Boss 16 Mandana quits Bollywood after Me Too accused Sajid Khan entry in Bigg Boss House rps
Author
First Published Oct 5, 2022, 9:45 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Mandana quits Bollywood after Me Too accused Sajid Khan entry in Bigg Boss House : मंदाना करीमी  ( Mandana Karimi ) ने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया है, क्योंकि उनका कहना है कि इंडस्ट्री में महिलाओं का कोई सम्मान नहीं है। करीमी ने कहा कि यहां मीटू के आरोपी फिल्म निर्माता साजिद खान का छोटे पर्दे पर मंच पर तालियों से स्वागत किया गया, वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री के लोगों से अपना बकाया वसूलने के लिए उन्हें संघर्ष करना पड़ रहा है। 

साजिद खान को नहीं मिली क्लीन चिट

साजिद खान को जब से सलमान खान के रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट पेश किया गया तब से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।  शो में मीटू के आरोपियों को बुलाने के लिए लोगों ने चैनल के साथ-साथ निर्माताओं से भी सवाल किया है, जबकि उन पर लगे आरोपों को क्लीन चिट नहीं मिली है। 

पूरे कपड़े उतारने के लिए कहा गया
फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी महिलाओं ने कुछ साल पहले मीटू मुहिम के तहत साजिद खान पर अपने पद का दुरुपयोग करते हुए उन पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था और मंदाना करीमी उन महिलाओं में से एक थीं। उसने आरोप लगाया कि जब वह 'हमशकल्स' ( Humshakals) के लिए साजिद से मिलने गई तो उसने उसे अपने कपड़े उतारने के लिए कहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान कहा, 'मैं उन्हें दोबारा सुर्खियों में देखकर हैरान नहीं हूं, लोगों की जिंदगी ऐसी हो गई है। अगर इससे मुझे फायदा होने वाला है और मैं पैसा कमा सकता हूं, तो कौन परवाह करता है? इससे पता चलता है कि भारत और कई अन्य देशों में मीटू आंदोलन वास्तव में कहीं भी क्यों नहीं पहुंचा।

साजिद की मौजूदगी से हैरानी नहीं
मंदाना  आगे कहती हैं, ''कुछ ही महिलाएं थीं, जो  हिम्मत जुटाकर आगे आईं और उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी, लेकिन क्या कार्रवाई हुई ? इन लोगों को कौन खरीद रहा है? कुछ होने वाला नहीं है, क्योंकि हम बात कर रहे हैं एक बड़ी इंडस्ट्री की, जो एक ऐसी जगह है जहां किसी की मां, बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड या पति होता है। यह कुछ ऐसा है कि तुम मेरी पीठ खुजलाते हो और मैं तुम्हारी पीठ खुजलाता हूं। करीमी ने कहा कि साजिद को ऑनस्क्रीन देखकर परेशान तो होती हैं, लेकिन इससे वे हैरान नहीं हैं। 

बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती मंदाना
मंदाना करीमी को आखिरी बार रियलिटी शो लॉक अप में देखा गया था। वह आगे कहती हैं, ''इससे ​​मुझे दुख होता है, सच कहूं तो यही वजह है कि मैंने पिछले सात महीने से काम नहीं किया है।  मैं अब और काम नहीं कर सकती, मैं किसी ऑडिशन में नहीं गई, मैं अब बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती हूं । मैं ऐसी इंडस्ट्री उद्योग में शामिल नहीं होना चाहता जहां महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है। 'वह दावा करती है कि रियलिटी शो ने अभी तक उसका बकाया भुगतान नहीं किया है।



ये भी पढ़ें-
TV की सीता ने ADIPURUSH के टीजर पर निकाली भड़ास, बोली- रावण लंका का लगना चाहिए, मुगल नहीं
Dussehra 2022: TV का वह राम भक्त रावण, जिसके पैर छूने लगे थे लोग, कभी यह रोल करने से कर दिया
Bade Miyan Chote Miyan में हुई इस खूबसूरत हसीना की एंट्री, अक्षय या टाइगर जानें किससे फरमाएंगी
Bigg Boss Day 3 Update: खाने का सम्मान करके सुम्बुल-अब्दु ने जीता दर्शकों का दिल, शो छोड़ना चाहते 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios