Asianet News Hindi

बॉबी देओल को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड तो मां के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर

बॉबी देओल को बॉलीवुड में 25 साल पूरे हो चुके हैं। एक समय के स्टार रहे बॉबी देओल ने करियर में काफी खराब दौर भी देखा है, लेकिन 2018 में 'रेस 3' की कामयाबी के बाद बॉबी ने एक जोरदार वापसी की है।

Bobby Deol Shared An Adorable picture With mother prakash kaur on winning best actor award in dadasaheb phalke international film festival awards 2021 KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 21, 2021, 3:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉबी देओल को बॉलीवुड में 25 साल पूरे हो चुके हैं। एक समय के स्टार रहे बॉबी देओल ने करियर में काफी खराब दौर भी देखा है, लेकिन 2018 में 'रेस 3' की कामयाबी के बाद बॉबी ने एक जोरदार वापसी की है। बॉबी को उनकी सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' के लिए हाल में 5वें दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला है। इस मौके पर एक्टर ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है। 

मां के साथ फोटो शेयर कर लिखी ये पोस्ट  

बॉबी को यह अवॉर्ड आश्रम में निभाए उनके बाबा निराला के किरदार के लिए मिला है। बॉबी की शेयर की तस्वीर में वह अवॉर्ड और अपनी मां को थामे पोज कर रहे हैं। बॉबी की मां प्रकाश कौर भी बेटे को प्यार से निहार रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मां के साथ यह पल जीते हुए।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

ये है बॉबी देओल का वर्कफ्रंट  

इसके अलावा वेब सीरीज 'आश्रम' के 2 सीजन के अलावा बॉबी की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' को भी काफी पसंद किया गया था। इस समय बॉबी अपनी आने वाली फिल्म 'लव हॉस्टल' में बिजी है, जिसमें उनके साथ विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। खबर है कि इसके अलावा बॉबी को साउथ की एक बड़ी फिल्म में विलन का रोल भी ऑफर किया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios