Asianet News Hindi

Bollywood Update: सुपरस्टार चिरंजीवी ने बेटे संग शुरू किया ऑक्सीजन बैंक, बोले-अब नहीं होगी किसी की मौत

देश में कोरोना की दूसरी लहर से अभी भी लोग सदमे में है। कई सेलेब्स जरूरमंदों की मदद के लिए आगे आए है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद कर रहे हैं। सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने बेटे राम चरण की मदद से आंध्र प्रदेश और तेलंगाना स्टेट में ऑक्सीजन बैंक की स्थापना की है।

bollywood tollywood hollywood and tv stars daily gossip entertainemt news update KPJ
Author
Mumbai, First Published May 27, 2021, 9:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देश में कोरोना की दूसरी लहर से अभी भी लोग सदमे में है। एक तरफ लोग संक्रमित हो रहे हैं वहीं इस कठिन समय में देश के कई इलाकों में बेड और ऑक्सीजन की कमी भी देखने को मिल रही है। हालांकि, इन परेशानियों को दूर करने के लिए कई सेलेब्स जरूरमंदों की मदद के लिए आगे आए है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद कर रहे हैं। सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने बेटे राम चरण की मदद से आंध्र प्रदेश और तेलंगाना स्टेट में ऑक्सीजन बैंक की स्थापना की है। इस ऑक्सीजन बैंक की मदद से तेलुगु राज्यों में कोरोना के मरीजों तक समय पर ऑक्सीजन पहुंचाने का काम किया जाएगा। चिंरजीवी और उनके बेटे की कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए उठाए गए इस कदम की तारीफ हो रही है। चिरंजीवी ने ट्विटर एक वीडियो शेयर कर लिखा, मिशन शुरू...ऑक्सीजन की कमी के कारण अब किसी की मौत नहीं होगी। 


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


इसलिए कंगना रनोट ने निकाली भड़ास
कंगना रनोट हर मुद्दे पर अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती है। कुछ दिनों पहले उन्हें उनकी सोशल मीडिया पर गलत कमेंट्स करने के कारण ट्विटर ने उन्हें बैन कर दिया था। दरअसल, उन्होंने पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा पर भद्दे कमेंट्स किए थे। ट्विटर पर बैन होने के बाद से कंगना इंस्टाग्राम के जरिए अपनी बात रख रही है। अब वे ट्विटर पर भड़की है। उन्होंने ट्विटर पर बोलने की स्वतंत्रता को लेकर कहा। उन्होंने आईटी मिनिस्ट्री से कंपनी के लिए नए दिशा निर्देश लागू करने का अनुरोध किया। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर भड़ास निकालते हुए लिखा- बेचारा ट्विटर इससे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए भीख मांगना, ये महान ट्विटर है, दुनिया का सर्वोच्च न्याय है, मानवता की नैतिक दिशा का रक्षक है। आखिर उनकी बुनियादी योग्यता या साख क्या है? है कौन वो? यहां फॉलोअर्स से लेकर प्रमोशन तक हर चीज खरीदी जाती है। ये पैसों के लिए ललची बिजनेसमैन है जो राष्ट्र को चलाना चाहते है। सरकारों को धमकाना और उनपर कंट्रोल करना चाहते हैं। क्या वास्तव में हमने इसे ईस्ट इंडिया कंपनी से नहीं सीखा। वहीं, ट्विटर ने अपनी ओर से एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि वह देश में अपनी सेवा उपलब्ध रखने के लिए भारत में लागू कानून का पालन करने का प्रयास करेगा।


#अनुराग कश्यप की हुई एंजियोप्लास्टी
फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। हाल ही में उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। फिलहाल अनुराग घर पर आराम कर रहे हैं। बता दें कि उनको हल्का सा सीने में दर्द हुआ था, जिसके बाद तुरंत उन्होंने मेडिकल हेल्प लेने का फैसला किया। एंजियोप्लास्टी में पता चला कि उनके दिल में कुछ ब्लॉकेज थे। अंधेरी के एक अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। सर्जरी के बाद डॉक्टर्स ने डायरेक्टर को 1 हफ्ते का आराम करने को कहा है।
 


#सलमान के बहनोई की फिल्म की रिलीज डेट टली
कोरोना महामारी की वजह से कई सारी फिल्मों की रिलीज डेट प्रभावित हुई है। सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम भी कोरोना की चपेट में आ गई है और मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अनिश्चित काल तक के लिए आगे बढ़ा दी है। फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन देश के हालात देखते हुए मेकर्स ने इसे आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने कहा है कि हम फिल्म अंतिम का फर्स्ट पोस्टर मार्च में रिलीज करने वाले थे लेकिन कोरोना की वजह से उसे कैंसिल करना पड़ा। इस समय जैसे हालात हैं, उन्हें देखते हुए यह संभव नहीं लग रहा है कि जल्द अंतिम को रिलीज किया जा सकेगा। हमने अंतिम को अनिश्चित काल के लिए आगे बढ़ाने का फैसला किया है। 


#संजय दत्त को मिला यूएई का गोल्डन वीजा
संजय दत्त को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई का गोल्डन वीजा मिल गया है। बुधवार को संजय दत्त ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने गोल्‍डन वीजा देने के लिए यूएई के अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया है। खबरों की मानें तो संजय बॉलीवुड में गोल्‍डन वीजा पाने वाले पहले सेलेब हैं। उन्होंने इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर दो फोटो शेयर करते हुए फैन्‍स के साथ खुशखबरी बांटी। इनमें एक फोटो में वे अपना पासपोर्ट दिखा रहे हैं। जबकि दूसरी फोटो में वह मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी के साथ नजर आ रहे हैं। मोहम्‍मद अल मारी दुबई में जनरल डायरेक्ट्रेट ऑफ रेजीडेंसी एंड फॉरेन अफेयर्स के डायरेक्टर जनरल हैं। 


#आमिर खान की बेटी ने लॉन्च किया अगत्सु फाउंडेशन
आमिर खान की बेटी आयरा खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अगत्सु फाउंडेशन के लॉन्च की घोषणा की है, जो मानसिक स्वास्थ्य और जागरूकता कार्यक्रमों को बढ़ावा देने का प्रयास है। आयरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा- मैंने एक सेक्शन 8 कंपनी रजिस्टर की है, जिसे अगत्सु फाउंडेशन कहा जाता है, जो आज लॉन्च हो रही है। अगत्सु का उद्देश्य संतुलन खोजने की कोशिश करना, संतुलन हासिल करने की कोशिश करने का मेरा प्रयास, जीवन को मेरे लिए बेहतर बनाना और आपको अपने जीवन को किसी भी तरह से बेहतर बनाने में मदद करना है। आइए और इसे देखें। अगत्सु फाउंडेशन के सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो अपलोड किया गया था, जिसमें यह बताया गया था कि एक आदमी अपने लाइफ में किन बदलावों से गुजरता है। आपको बता दें कि आयरा ने इससे पहले मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता फैलाने की कोशिश करते हुए सोशल मीडिया पर डिप्रेशन के साथ अपना अनुभव शेयर किया था। अगत्सु फाउंडेशन के जरिए उनका उद्देश्य उन लोगों की मदद करना है, जिन्हें विशेष रूप से इन कठिन समय के दौरान सहायता की आवश्यकता होती है।


#किम कार्दशियन के खिलाफ घरेलू वर्कर्स ने की शिकायत
किम कार्दशियन इन दिनों मुश्किल में हैं। किम के खिलाफ उनके कुछ पुराने वर्कर्स ने शिकायत दर्ज की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि किम ने कैलिफोर्निया श्रम कानून को तोड़ा है। एंड्रीयू रमिरेज उनके भाई क्रिस्टोफर रमिरेज और बेटे एंड्रीयू रमिरेज जूनियर, एरोन कैब्रिया, रेने, जेसे और रोबर्ट उनके यहां गार्डनर और मेंटेनेंस स्टाफ के तौर पर काम करते थे। इनका आरोप है कि किम ने उनकी सैलरी से टैक्स हटा दिया था। उनका ये भी आरोप है कि किम ने उनके ओवरटाइम का पैसा भी नहीं दिया है और ना ही उन्हें खाना दिया था। जब उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो किम ने उन्हें काम से निकाल दिया। 


#जल्द लॉन्च होगा यशराज का ऐप
कोरोना महामारी के दौर में ओटीटी बिजनेस में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। पिछले एक साल से लगातार बॉलीवुड निर्माता अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं और प्रॉफिट कमा रहे हैं। 2020 में छोटे बजट की फिल्में ही ओटीटी पर रिलीज हो रही थीं लेकिन 2021 में सलमान खान ने राधे को ओटीटी पर रिलीज करके बताया है कि आने वाले समय में यह बहुत बड़ा मार्केट बनने वाला है। ओटीटी पर फिल्मों को जैसा रिस्पांस मिल रहा है, उसे देखते हुए कई निर्माताओं ने इस बिजनेस में हाथ आजमाने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य चोपड़ा ने यशराज बैनर का निजी ओटीटी ऐप लॉन्च करने की प्लानिंग की है। आदित्य ने सभी चीजों को देखते हुए ओटीटी बिजनेस में कदम रखने का फैसला लिया है। वे अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ ओरिजनल कंटेंट भी दिखाएंगे। 


#पठान के बाद इस फिल्म की शूटिंग करेंगे शाहरुख
शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान में व्यस्त हैं, जिसे यशराज बैनर प्रोड्यूस कर रहा है। शाहरुख  लगभग 2 साल के बाद यशराज बैनर की पठान साइन की। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म पठान के बाद शाहरुख डायरेक्टर एटली के साथ हाथ मिलाएंगे, जो काफी समय से उनके साथ एक फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने बीते दिनों एटली की फिल्म की फाइनल ड्राफ्ट भी सुना है, जो उन्हें पसंद आया है। कहा जा रहा है कि पठान खत्म करते ही वे एटली की फिल्म शुरू कर देंगे।


#दिब्येंदु भट्टाचार्य की मां का निधन
वेब शो क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम 2, मिर्जापुर 2 में काम कर चुके एक्टर दिब्येंदु भट्टाचार्य की मां गायत्री भट्टाचार्य का कोलकाता में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। मां के अंतिम समय में दिब्येंदु उनके पास नहीं थे। दिब्येंदु यूरोप के तुर्की शहर में एक फिल्म के लिए शूटिंग में बिजी थे। ऐसे में उन्हें कोलकाता लौटने और अपनी मां के अंतिम संस्कार‌ में शामिल होने का मौका नहीं मिला। तुर्की में मां की मौत की खबर सुनकर दिब्येंदु स्तब्ध थे। मां की मौत की खबर मिलने‌ के बाद दिब्येंदु कोलकाता लौटना चाहते थे मगर कोरोना में फ्लाइट्स पर पाबंदी और क्वारंटाइन होने की शर्तों के चलते कोलकाता में अपने घर लौटने में उन्हें 15 दिनों से भी ज्यादा दिनों का वक्त लग सकता है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios