Asianet News HindiAsianet News Hindi

Brahmastra : अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के सीक्वल के बारे में किया बड़ा खुलासा, अगले पार्ट का प्रोडक्शन शुरू

अयान ने पुष्टि की कि पार्ट 2 : शिव में पहले पार्ट से ज्यादा संघर्ष देखने को मिलेगा । फिल्म निर्माता ने यह भी साफ किया है कि वे क्रिटिक्स की बातों पर भी ध्यान दे रहे हैं।  

Brahmastra Ayan Mukerji made a big disclosure about the sequel of Brahmastra production of next two parts started rps
Author
First Published Sep 22, 2022, 8:48 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Ayan Mukerji made a big disclosure about the sequel of Brahmastra ;  ब्रह्मास्त्र की रफ्तार अब थम गई है। लंबे समय के बाद बॉलीवुड के मल्टी स्टारर फिल्म को हर तरफ से प्यार मिल रहा है। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ( Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) की फिल्म स्टारर पार्ट 2 और पार्ट 3 के सीक्वल होंगे। फैन्स ने पार्ट 2 और 3 के लिए एक्टर्स के कैरेक्टर बारे में अनुमान लगाना शुरू कर दिया है। वे पहले से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं। पार्ट 1 में, दर्शकों ने देखा कि ईशा के साथ शिव अपनी उत्पत्ति के बारे में जानने के लिए यात्रा पर निकले हैं। आने वाले पार्टस में इसके आगे की कहानी देखने को मिलेगी। हाल ही में पीटीआई के साथ एक इंटरव्यु में अयान मुखर्जी ने इसके आने वाले पार्ट के बारे में बात की है। 

दोनों पार्ट पर एक साथ काम शुरू

समाचार एजेंसी से बात करते हुए, अयान ने पुष्टि की कि पार्ट 2 : शिव में पहले पार्ट से ज्यादा संघर्ष देखने को मिलेगा । फिल्म निर्माता ने यह भी साफ किया है कि वे क्रिटिक्स की बातों पर भी ध्यान दे रहे हैं।  ध्यान दें, कुछ लोगों ने इसके डायलॉग के लिए फिल्म की आलोचना की है। ब्रह्मास्त्र के कलाकारों में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और शाहरुख खान ( Amitabh Bachchan, Nagarjuna, Mouni Roy and a special cameo by Shah Rukh Khan) का एक विशेष कैमियो भी शामिल है। अयान ने यह भी खुलासा किया है कि पार्ट 2 के दिसंबर 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है। दोनों पार्ट पर एक साथ काम चल रहा है। वही सूत्रों की मानें तो अगले पार्ट में शाहरूख खान के कैरेक्टर का रोल बढ़ाया जायेगा। 

9 सितंबर को यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में एक साथ रिलीज़ की गई थी। ब्रह्मास्त्र की कहानी एक अनाथ लड़के शिव के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें आग को सहन की शक्तियां होती हैं, जिसे पता चलता है कि वह एक अस्त्र है, जो विशाल ऊर्जा का हथियार है। वह सबसे मजबूत अस्त्रों, ब्रह्मास्त्र को उन अंधेरे ताकतों के हाथों में पड़ने से रोकने का प्रयास करता है ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। उनके पास फरहान अख्तर की जी ले जरा भी है। रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल और श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे।


ये भी पढ़ें-
राजू श्रीवास्तव का यह ख्वाब अधूरा ही रह गया, हार्ट अटैक से पहले कर रहे थे इसे पूरा करने की तैयारी
राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनकी पत्नी का बुरा हाल, सदमे में डूबी शिखा ने कही यह बड़ी बात
PM मोदी बोले- 'राजू ने हमारे जीवन को रोशन किया', सीएम योगी से लेकर अक्षय कुमार तक कई सेलेब्स ने दी
राजू श्रीवास्तव के आखिरी 43 दिन: कभी ब्रेन डेड होने की खबर आई तो कभी पत्नी की बातें सुन खोल ली थीं 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios