Asianet News HindiAsianet News Hindi

Brahmastra Box Office: आखिर क्यों है क्रिटिक्स को भरोसा रणबीर कपूर की फिल्म को मिलेगी सबसे बड़ी ओपनिंग ?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही करोड़ रुपए कमा लिए है। क्रिटिस्ट फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। 

brahmastra box office prediction analysts say film may have biggest opening after post pandemic KPJ
Author
First Published Sep 6, 2022, 2:35 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हो रही है, उससे पहले ही फिल्म ने करीब 7 करोड़ रुपए एडवांस बुकिंग से कमा लिए है। कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज को अभी 3 दिन बाकी है और यह आंकड़ा करीब 10 करोड़ के पार हो सकता है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि महामारी के बाद ये एक ऐसी फिल्म बनने वाली है, जिसे हिंदी में सबसे बड़ी ओपनिंग मिल सकती है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। मेगा बजट और मल्टी स्टारर फिल्म में बॉलीवुड के कई दिग्गज स्क्रीन पर नजर आने वाले है। रिपोर्ट्स की मानें तो लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों से बॉलीवुड पूरी तरह से हिल गया है। वहीं, क्रिटिक्स को लगता है फ्लॉप के दौर के बीच ब्रह्मास्त्र राहत लेकर आएगी। 


410 करोड़ है ब्रह्मास्त्र का बजट
ब्रह्मास्त्र 410 करोड़ के बड़े बजट में बनी है। इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में है। वहीं, इसके प्रमोशन में एसएस राजामौली और जूनिर एनटीआर भी शामिल हुए थे। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री पर नजर रखने वाली Sacnilk वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने रविवार तक करीब 6.60 करोड़ की एडवांड बुकिंग कर ली है, इसमें सिर्फ 3 डी वर्जन की बुकिंग ही शामिल है। वहीं, 2डी और डब वर्जन के लिए बुकिंग बुधवार को ओपन की जाएगी। कहा जा रहा है कि यह आंकड़ा काफी तेजी से आगे बढ़ने वाला है। 


डबल डिजीट में ओपनिंग करेंगी ब्रह्मास्त्र
फिल्म की ओपनिंग के बारे में बात करते हुए फिल्म ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने कहा- फिल्म की डबल डिजीट में ओपनिंग पक्की है। ये भूल भुलैया 2 के ओपनिंग डे की कमाई को आसानी से पीछे छोड़ देगी। बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं, उनका कहना है कि फिल्म का ओपनिंग डे का कलेक्शन अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के कलेक्शन 26 करोड़ के आसपास होना चाहिए। सूर्यवंशी कोरोना महामारी के बाद रिलीज हुई पहली थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। सूत्रों का कहना है कि ब्रह्मास्त्र पहले दिन वर्ल्ड वाइल्ड 40 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। लेकिन इसके लिए सबसे ज्यादा जरूरी है माउथ पब्लिसिटी और गुड प्रमोशन।

 

ये भी पढ़ें
SEX-बोल्डनेस का तड़का और दहशत लेकर आ रही ये 9 वेब सीरीज, जानें कब और कहां देखा जा सकता है इन्हें

'अब तुम बॉलीवुड पत्नी नहीं' सोहेल खान से तलाक के बाद आखिर क्यों उठ रहे सीमा सजदेह को लेकर ऐसे सवाल ?

बेटी के साथ गणेश विसर्जन करने पहुंचे अल्लू अर्जुन, लाडली ने किया पापा संग डांस, PHOTOS देख फैन्स क्रेजी 

73 सालों से बॉलीवुड से जुड़ा है राकेश रोशन का परिवार,  फैमिली के इन 7 दिग्गजों ने खूब कमाया नाम

माथा हिला देगी इन 5 फिल्मों पर मेकर्स द्वारा लगाई रकम, 1 का बजट इतना Cuttputlli जैसी बन जाए 7 मूवी

 

 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios