Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 16 Day 3: कन्फेशन रूम में बुलाकर बिग बॉस ने बजाई इनकी बैंड, 5 हुए नॉमिनेट और 3 को मिली सजा

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 16वां सीजन शुरू हो चुका है। बिग बॉस के घर में हर रोज कुछ न कुछ होता ही रहता है। यहां जानिए हर एपिसोड़ और हर दिन से जुड़ी ताजा अपडेट....

checkout bigg boss 16 episode 2 updates and first week nominations including Sajid, Shiv, Archana and others AKA
Author
First Published Oct 3, 2022, 11:44 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान के टीवी शो 'बिग बॉस 16' की हर तरफ चर्चा बनी हुई है। अभी घर में एंटर हुए कंटेस्टेंट्स का तीन ही दिन हुए हैं कि पहला झगड़ा भी देखने को मिल गया और पहला टास्क भी। बहरहाल, इस खबर में हम आपको बिग बॉस के हर एपिसोड़ से जुड़ी ताजा अपडेट देते है तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं बिग बॉस के घर में तीसरे दिन क्या-क्या खास हुआ...

शालीन-सुम्बुल की मस्ती, शिव-निमृत की बहस
एपिसोड की शुरुआत में जहां टीना गौतम ने अब्दु को मजाकिया अंदाज में प्रपोज किया। वहीं शालीन भनोट ने मजाक में सुम्बुल तौकीर को पूल में धक्का दे दिया। घर में अगर मस्ती हुई तो दूसरी तरफ कुछ तकरार भी हुई। जहां शिव, निमृत और अर्चना के बीच सुबह-सुबह ही नाश्ते को लेकर बेहस हुई वहीं शिव और सौंदर्या के बीच भी छोटी सी बहस हुई।

पहले हफ्ते नॉमिनेट हुए 5 कंटेस्टेंट, श्रीजिता ने टीना को चुना
पहले हफ्ते के नॉमिनेशंस में बिग बॉस ने एक बड़ा रोल तोड़ते हुए सभी कंटेस्टेंट से बिना वजह बताए दो नाम नॉमिनेट करने को कहा। इस मौके पर जहां सबसे ज्यादा नॉमिनेशन साजिद खान को मिले, वहीं सबसे चौंकाने वाला नॉमिनेशन श्रीजिता का रहा जिन्होंने अपनी 10 साल पुरानी दोस्त टीना को नॉमिनेट किया। बता दें कि इस हफ्ते एमसी स्टैन, गौरी नागौरी, गौतम विग, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे और साजिद खान नॉमिनेट हुए। 

टीना, सौंदर्या और मान्या को इसलिए मिली सजा
वहीं नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया में सॉरी बोलकर कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने पर बिग बॉस ने टीना, सौंदर्या और मान्या को अपने अगले आदेश तक घर के सारे काम करने की सजा दी।

कन्फेशन रूम में बुलाकर बिग बॉस ने बजाई बैंड
नॉमिनेशंस के बाद बिग बॉस ने शालीन भनोट और प्रियंका चौधरी को कन्फेशन रूम के अंदर बुलाकर अपने अलग ही अंदाज में लताड़ा। बिग बॉस इस बार जिस अंदाज में पब्लिक के सामने कंटेस्टेंट्स की पोल खोल रहे हैं उसे देखकर इतना तो साफ है कि इस बार बिग बॉस किसी भी कंटेस्टेंट को शुगर कोटिंग गेम नहीं खेलने देंगे।

नागोरी का डांस और सुम्बुल का रैप
इसी बीच गार्डन एरिया में कुछ कंटेस्टेंट ने मस्ती भी की। जहां अब्दु के अरेबिक गाने पर नागोरी ने बैली डांस करके दिखाया। वहीं सुम्बुल ने बेटी बचाओ थीम पर अपना रैप भी पेश किया।

लास्ट में लड़ाई
जिस तरह से एपिसोड की शुरुआत लड़ाई से हुई थी उसी तरह से इसका अंत भी बहसबाजी से हुआ जब रात को ढ़ाई बजे टीना और मान्या व प्रियंका और गौतम के बीच लड़ाई हो गई।

और पढ़ें...

WAKANDA FOREVER TRAILER: भरपूर एक्शन के साथ रिलीज हुआ 'ब्लैक पैंथर 2' का ट्रेलर, नजर आया नया सुपरहीरो

अक्षय कुमार और राधिका मदान ने शुरू की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक की शूटिंग, सेट से सामने आईं तस्वीरें

5 PHOTOS: दुर्गा पंडाल में पहुंचीं रानी-काजोल, रणबीर के पीछे खड़े इस एक्टर को नहीं पहचान पाएंगे

सिंगापुर में स्पीच देते वक्त बुरी तरह परेशान हुईं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios