Asianet News HindiAsianet News Hindi

85 साल के पापा Dharmendra से बेटे Sunny Deol ने की एक गुजारिश तो मना नहीं कर पाए ही मैन, खुद देख लीजिए

85 साल के धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से वो बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के साथ वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कार में बेटे सनी देओल के साथ बैठे हैं। 

Dharmendra Perform on his song Chhalkaye Jam in front of Sunny Deol kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 16, 2021, 6:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 85 साल के धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से वो बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के साथ वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कार में बेटे सनी देओल के साथ बैठे हैं। कार में ही धर्मेंद्र मोहम्मद रफी (Mohammad Rafi) के मशहूर गाने 'छलकाए जाम' (Chhalkaye Jaam) पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। धर्मेन्द्र ने कैप्शन में बताया कि उनके बेटे सनी ने उन्हें इस गाने पर परफॉर्म करने के लिए कहा था। 

वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- हम लोग एक जगह पर ठहरे हुए थे, तभी सनी देओल की कार में यह गाना बजने लगा। तभी अचानक सनी ने कहा- पापा, प्लीज इस लवली सॉन्ग पर मेरे लिए परफॉर्म करो ना। फिर मैं उसे ना नहीं कह पाया। दोस्तों उम्मीद करता हूं आपको अच्छा लगा होगा। 

बता दें कि 85 साल के धर्मेंद्र (Dharmendra) का ज्यादातर वक्त उनके फार्महाउस पर ही गुजरता है। प्रकृति के खूबसूरत नजारों के बीच लोनावला में स्थित इस फॉर्महाउस से धर्मेन्द्र अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ दिनों हाल धर्मेन्द्र ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने फॉर्महाउस में मजदूरों के बीच काम करते नजर आए थे। इस दौरान धर्मेन्द्र बीच-बीच में अपने मजदूरों को सलाह देते भी नजर आते हैं। कुछ महीनों पहले धर्मेन्द्र ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने फॉर्महाउस के गार्डन में बैठकर मैथी के पराठे खाते नजर आए थे।

जया बच्चन और शबाना आजमी संग दिखेंगे धर्मेन्द्र : 
बता दें कि धर्मेन्द्र की अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं। यह 2022 में रिलीज होने वाली है। शबाना आजमी के साथ काम करने को लेकर धर्मेन्द्र काफी एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले धर्मेन्द्र ने शबाना के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था- शबाना के साथ बनते-बनते...एक तस्वीर अधूरी रह गई। दरअसल, धर्मेन्द्र ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हमने साथ में 'बिच्छू' नाम की एक फिल्म में काम किया था, लेकिन किसी वजह से सई परांजपे की ये फिल्म पूरी नहीं हो सकी थी। हालांकि, अब धर्मेन्द्र 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

ये भी पढ़ें -

Meenakshi Sheshadri Birthday: जब सिर पर मंडराया ऐसा खतरा तो रातोंरात देश छोड़कर भाग गई ये हीरोइन

Meenakshi Sheshadri Birthday: Sunny Deol की एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करता था ये सिंगर, दे दिया था बीवी को तलाक

दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद Aamir Khan को आई पहली बीवी की याद, घर के बाहर ऐसी हालत में आए नजर, ये भी दिखे

Raja Hindustani @ 25: कांपते हुए Karisma Kapoor ने किया था इन्हें Kiss, इसके पीछे थी चौंकाने वाली वजह

क्या आप पहचानते हैं Dharmendra की गोद में बैठे गोलू-मोलू बच्चे को, जिसने इस फिल्म से किया था डेब्यू

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios