Asianet News HindiAsianet News Hindi

Money Laundering Case: 200 करोड़ की ठगी मामले में ED ने Jacqueline Fernandez से की पूछताछ, विदेश जाने पर रोक

200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) बुधवार 8 दिसंबर को दिल्ली स्थित ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ऑफिस पहुंचीं। जैकलीन ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले में प्रमुख गवाह हैं। 

ED interrogates Jacqueline Fernandez in 200 crore Money Laundering case kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 8, 2021, 5:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) बुधवार 8 दिसंबर को दिल्ली स्थित ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ऑफिस पहुंचीं। जैकलीन ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले में प्रमुख गवाह हैं। ED पहले भी जैकलीन से पूछताछ कर चुका है। इससे पहले जैकलीन को रविवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोक दिया गया था। वो सलमान खान के 'द-बैंग' टूर के लिए सऊदी अरब के रियाद जा रहीं थीं। बता दें कि मामले का मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल तिहाड़ जेल में है।

ED का आरोप है कि जैकलीन लंबे समय से सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ डेट कर रही थीं। इस दौरान सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट भी दिए हैं। इनमें ज्वैलरी, क्रॉकरी, 4 पर्शियन बिल्लियां और एक घोड़ा भी शामिल है। इनमें से घोड़े की कीमत 52 लाख रुपए, जबकि पर्शियन बिल्लियों की कीमत 9 लाख रुपए बताई गई है। इसके अलावा सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) को करोड़ों की बीएमडब्ल्यू कार भी गिफ्ट की थी। कुछ दिनों पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नोरा फतेही को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था, जहां एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर से BMW कार लेने की बात कबूली थी। 

सुकेश के साथ किस करती दिखीं थीं जैकलीन : 
इससे पहले जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की सुकेश चंद्रशेखर के साथ किस करती हुई सेल्फी वायरल हुई थी। बताया गया है कि ये सेल्फी दोनों ने चेन्नई के एक होटल में खींची थी। इस ठगी मामले में ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल और 6 अन्य लोगों के खिलाफ 7 हजार पेज की चार्जशीट दायर की है। ईडी ने 23 अगस्त, 2021 को सुकेश के चेन्नई में सी-फेसिंग बंगला सीज कर लिया था। बंगले से 82.5 लाख रुपए, 2 किलो सोना और 12 से ज्यादा लग्जरी कारें जब्त की गई थीं।

क्या है पूरा मामला : 
23 अगस्त, 2021 को तिहाड़ जेल के अंदर से अब तक की सबसे बड़ी रंगदारी (200 करोड़) वसूलने के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) और फिल्म एक्ट्रेस लीना पॉल के चेन्नई स्थित बंगले पर भी प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा था। इस दौरान ईडी ने यहां से बड़ी मात्रा में नकदी बरामद की थी। इसके अलावा यहां से 15 लग्जरी गाड़िया भी मिली थीं। हाई प्रोफाइल ठग सुकेश जेल से भी बड़े-बड़े बिजनसमैन से संपर्क में था और फोन करके सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट में मैटर सुलझाने का दावा करके पैसे वसूलता था। सुकेश वही शख्स है, जिसने एआईएडीएमके डिप्टी चीफ टीटीवी दिनाकरन से 2 करोड़ रुपए लेकर चुनाव चिन्ह दिलवाने का वादा किया था। इस मामले का खुलासा होने के बाद सुकेश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था।  

ये भी पढ़ें -
Sharmila Tagore Birthday:जब इस डर के चलते Kareena Kapoor की सास को हटवाने पड़े थे बिकिनी पोस्टर

Jacqueline Fernandez के पास आइलैंड, 7 Cr का बंगला और कई महंगी गाड़ियां, इतने करोड़ की मालकिन है एक्ट्रेस

Katrina Kaif ही नहीं उनके भाई-बहन भी है अपनी-अपनी फील्ड में माहिर, ऐसे तलाकशुदा मां ने पाला बच्चों को

पति से 5 साल बड़ी हैं Katrina Kaif, ऐश्वर्या समेत इन 9 हीरोइनों ने भी शादी के लिए नहीं देखी दूल्हे की उम्र

Salman Khan के भाई से Kareena Kapoor की बहन तक की शादी में खर्च हुए करोड़ों फिर भी नहीं टिक पाया रिश्ता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios