Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aashram season 3: बॉबी देओल की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, मूवी में मिला ये दमदार रोल

बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरिज आश्रम का फर्स्ट और सेकंड सीजन काफी पसंद किया गया। इन दोनों सीजन की सफलता को देखते हुए मेकर्स अब आश्रम 3 (Aashram 3) की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे पार्ट की शूटिंग अगले महीने सितंबर से जयपुर और भोपाल में शुरू होगी।  

esha gupta to play Strong Role in Bobby Deol Web Series Aashram season 3
Author
Mumbai, First Published Aug 22, 2021, 11:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरिज आश्रम का फर्स्ट और सेकंड सीजन काफी पसंद किया गया। इन दोनों सीजन की सफलता को देखते हुए मेकर्स अब आश्रम 3 (Aashram 3) की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे पार्ट की शूटिंग अगले महीने सितंबर से जयपुर और भोपाल में शुरू होगी। इस बार थर्ड पार्ट में एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री होने जा रही है। 

esha gupta to play Strong Role in Bobby Deol Web Series Aashram season 3

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'जन्नत 2' में काम कर चुकी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta)आश्रम के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी। ईशा गुप्ता फिल्म में बॉबी देओल के प्रचारक के रोल में नजर आएंगी, जो समाज के निचले तबके में काशीपुर वाले बाबा की छवि चमकाने का काम करेंगी। प्रकाश झा (Prakash Jha) की इस क्राइम-ड्रामा सीरीज के पहले दो सफल चैप्टर्स के बाद अब इसका तीसरा चैप्टर और अधिक धमाकेदार होने वाला है।  

esha gupta to play Strong Role in Bobby Deol Web Series Aashram season 3

बता दें कि आश्रम के शुरुआती दोनों पार्ट काफी विवादित रहे थे। करणी सेना ने इस वेब सीरीज पर हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया था। करणी सेना का कहना है कि इस सीरीज के जरिए हिंदू धर्म को बदनाम किया जा रहा है। यह हिंदू धर्म की नेगेटिव इमेज दिखाती है और इससे आगे आने वाली पीढ़ियों पर असर होगा। आश्रम वेब सीरीज एक ढोंगी बाबा पर बेस्ड है, जो अपने आश्रम में साफ-सुथरी छवि की आड़ में गलत काम को अंजाम देता है।

esha gupta to play Strong Role in Bobby Deol Web Series Aashram season 3

आश्रम में इन कलाकारों ने किया काम : 
आश्रम मूवी में चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, विक्रम कोचर, तुषार पांडेय, त्रिधा चौधरी, अनिल रस्तोगी, सचिन श्रॉफ, अनुरिता झा और राजीव सिद्धार्थ ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश झा हैं और दो सीजन को मिलाकर इसके कुल 18 एपिसोड हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios