Asianet News Hindi

महाराष्ट्र में पॉलिटिकल ड्रामे के बीच अनिल कपूर को मिला CM बनने का ऑफर! एक्टर ने दिया ये जवाब

महाराष्ट्र और हरियाणा में हाल ही में विधानसभा चुनाव 2019 हुआ है। हरियाणा में बीजेपी ने सरकार बना लिया है, लेकिन महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजपी के बीच अभी भी राजनीतिक उठा-पटक लगी हुई है और सीएम का नाम तय नहीं हो पाया है।

fan Suggested on twitter to Anil Kapoor be new chief Minister of maharastra And Actor Also Reply
Author
Mumbai, First Published Oct 31, 2019, 5:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र और हरियाणा में हाल ही में विधानसभा चुनाव 2019 हुआ है। हरियाणा में बीजेपी ने सरकार बना लिया है, लेकिन महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजपी के बीच अभी भी राजनीतिक उठा-पटक लगी हुई है और सीएम का नाम तय नहीं हो पाया है। रजानीतिक गलियारों में महाराष्ट्र के सीएम बनने को लेकर चर्चा जोरों से है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फैन ने अनिल कपूर को राज्य का सीएम बनाने का सुझाव दिया है। इसके बाद एक्टर ने भी मजेदार जवाब दिया और सोशल मीडिया पर भी यूजर्स के रिएक्शन्स आने शुरू हो गए।

फैन ने ट्विटर पर लिखी थी एक्टर को सीएम बनाने की बात

अनिल कपूर के एक फैन ने ट्विटर पर उनकी फिल्म 'नायक' का सीएम वाला सीन शेयर करते हुए लिखा, 'महाराष्ट्र में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता तब तक अनिल कपूर को ही मुख्यमंत्री बना कर देख लेते हैं। पर्दे पर उनका एक दिन का कार्यकाल पूरे देश ने देखा है और सराहा है। देवेंद्र फडणवीस और आदित्य ठाकरे क्या सोच रहे हैं ??' इसके बाद अनिल ने यूजर की इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं नायक ही ठीक हूं।' दोनों का ही ट्वीट वायरल हो गया और अन्य यूजर्स ने भी कमेंट्स करने शुरू कर दिए। 

 

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स 

सोशल मीडिया पर अन्य यूजर्स अनिल कपूर की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'पहले वो मना करेंगे फिर शपथ लेंगे।' दूसरे ने लिखा, ये सलाह बुरी नहीं है। तीसरे ने लिखा, 'एकदम सही ये ही करके देख लीजिए शायद सर कुछ कर दिखाएं।' वहीं, एक ने तो उनसे 'नायक 2' की डिमांड कर ली। बता दें, फिल्म 'नायक' में अनिल कपूर और अमरीश पुरी ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म में अमरीश ने विलेन की भूमिका में एक पॉलिटिशियन का किरदार अदा किया था, जो मूवी में महाराष्ट्र का सीएम होता है। फिल्म में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सीएम कुर्सी एक दिन के लिए एक्टर को देते हैं, जहां पर उनकी 'नायक' भूमिका देखने के लिए मिलती है। इसमें अनिल के अलावा रानी मुखर्जी, परेश रावल, पूजा बत्रा और जॉनी लीवर ने मुख्य भूमिका अदा की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios