Asianet News HindiAsianet News Hindi

लगातार 4 FLOP के बाद अक्षय कुमार ने बनाया नया गेम प्लान, हिंट देते बोले- मेहनत की है, अब कमाल होगा

अक्षय कुमार ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पर शेयर हिंट दी है कि वे कुछ नया करने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। उनके वीडियो पर फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं और नई जानकारी को जल्दी रिवील करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं। 

flop akshay kumar hint for something new actor share video and create suspense KPJ
Author
First Published Nov 9, 2022, 11:47 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ये साल यानी 2022 बॉलीवुड के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए भी अच्छा नहीं रहा। इस साल आई उनकी चारों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई। हालांकि, बावजूद इसके वे हार नहीं मान रहे हैं और लगातारा नई फिल्में साइन कर रहे हैं और शूटिंग भी कर रहे हैं। इसी बीच बुधवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अपने न्यू गेम प्लान के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने शेयर कर लिखा- कुछ नया करने में जो मजा है उसकी बात ही कुछ और हैं, जल्दी बताना हूं। वीडियो में वह बोल रहे हैं- कुछ नया करने जा रहा हूं, काफी मेहनत की है और बहुत समय से कर रहा हूं, आप लोगों से शेयर करता हूं, बताता हूं कमाल की चीज हैं। उनकी पोस्ट पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और साथ ही उनसे नई चीज को जल्दी ही रिवील करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


अक्षय कुमार के हिंट के क्रेजी हुए फैन्स
अक्षय कुमार ने कुछ सेकंड का वीडियो शेयर कर जो बात कही उसे सुनने के बाद फैन्स क्रेजी हो रहे हैं। एक ने लिखा- सर आप महान है, आप जो भी करोंगे वो बेस्ट होगा। आप हमारे रोल मॉडल हो, हनारा पूरा सपोर्ट आपके साथ हैं। एक ने पूछा- हेरा फेरी की घोषणा कब करेंगे। एक ने इमोशनल होकर लिखा- सर में 100 फीसदी श्योर हूं कि आपके जैसा एक्टर बॉलीवुड में ना ता और ना कभी होगा। आप एक ईमानदार एक्टर हैं और बॉलीवुड आपको सेल्युट करता हैं। एक बोला- बॉलीवुड का खिलाड़ी अपने पुराने अंदाज में आ रहा है। एक ने अक्षय की तारीफ करते हुए लिखा- आपसे ज्यादा हार्ड वर्क करने वाला फिल्म इंडस्ट्री में कोई अब तक पैदा नहीं हुआ सर। एक बोला- अक्की पाजी आप जो भी करते हैं, वो कमाल ही होता है।


- आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार अपनी तीन ब्लॉकबस्टर फिल्म हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना और वेलकम पर काम करने का प्लान बना रहे हैं। हालांकि, अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय डायरेक्टर प्रियदर्शन के साथ भी हाथ मिला रहे हैं। 


- बता दें कि इस साल आई अक्षय कुमार की बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। चारों ही फिल्मों से मेकर्स को 450 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हुआ। वहीं, बात उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की करें तो वे ओएमजी 2, सेल्फी, बड़े मियां छोटे मियां, गोरखा, राउडी राठौर 2 आदि हैं।

 

ये भी पढ़ें
DISASATER साबित हुआ इन 7 स्टार किड्स जोड़ियों का बॉलीवुड डेब्यू, BOX OFFICE पर हर एक की हुई बुरी गत

1300 Cr कमाने वाली इन 7 फिल्मों ने दीपिका पादुकोण को बनाया BOX OFFICE क्वीन, FLOP से ज्यादा दी HIT

इन 10 बॉलीवुड फिल्मों ने वर्ल्डवाइड BOX OFFICE पर की सबसे ज्यादा कमाई, लिस्ट में 5 FLOP भी शामिल

इस साल की 16 महा DISASTER, इसमें 4 अक्षय कुमार तो 2 अजय देवगन की, ये मेगा स्टर भी रहा सुपर FLOP

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios