Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी में नहीं शामिल होंगे Gajraj Rao, कहा- सेल्फी नहीं लेने देगा तो मैं..

'बधाई हो' फेम गजराज राव ने इंस्टाग्राम पर कथित मोबाइल पर प्रतिबंध की घोषणा का एक स्क्रीनशॉट शेयर करके हुए मजाकिया लहजे में कुछ बात कही है। दरअसल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर जो खबर सामने आ रही है उसमें एक ये है कि गेस्ट मोबाइल फोन इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। 

Gajraj Rao Will not attend katrina kaif vicky kaushal wedding if they insist on mobile ban NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 1, 2021, 5:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड गलियारे में हर तरफ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के चर्चे हैं। लेकिन कपल ने अभी तक अपने विवाह के बारे में एक भी शब्द नहीं कहा है। इनकी शादी से जुड़े अपडेट लगातार सामने आ रहे हैं। अनऑफिशियल बातों पर विश्वास करें तो यह जोड़ी 7-9 दिसंबर के बीच शादी कर सकती हैं। शादी में कौन-कौन गेस्ट शामिल होंगे...उनका स्वागत कैसे होगा...कहां ये रहेंगे...गेस्ट मोबाइल फोन नहीं ले जा पाएंगे जैसे तमाम खबरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। वेडिंग में मोबाइल फोन पर बैन को लेकर एक्टर गजराज राव (Gajraj Rao) ने मजाक उड़ाया है।  

'बधाई हो' फेम गजराज राव ने इंस्टाग्राम पर कथित मोबाइल पर प्रतिबंध की घोषणा का एक स्क्रीनशॉट शेयर करके हुए लिखा, 'सेल्फी नहीं लेने देगा तो मैं नहीं आ रहा ब्याह में।' इसके साथ सैड वाला इमोजी लगाया। 

Gajraj Rao Will not attend katrina kaif vicky kaushal wedding if they insist on mobile ban NTP

सात फेरे लेने से पहले कोर्ट मैरेज करेंगे कपल

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी रणथंभौर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होने की खबर हर तरफ है। यह भी कहा जा रहा है कि राजस्थान जाने से पहले दोनों मुंबई में कोर्ट मैरेज करेंगे। हाल ही में विक्की कौशल कैट के घर से निकलते हुए स्पॉट किये गए थे। 

स्पेशल गेस्ट को करायी जाएगी टाइगर सफारी 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की को लेकर होटल और इवेंट कपंनी को जिम्मेदारी दी गई है। दोनों की शादी में स्पेशल गेस्ट में फिल्म प्रोड्यूसर, डायरेक्टर्स, एक्टर, एक्टर्स के अलावा पीएमओ के अधिकारी भी शिरकत करेंगे। बताया  जा रहा है कि शादी में आने वाले स्पेशल गेस्ट को रणथम्भौर टाइगर सफारी (Ranthambore Tiger Safari) के साथ घड़ियाल सफारी भी करवाई जाएगी। इसके लिए होटल सिक्स सेंसे के मैनेजमेंट ने सवाई माधोपुर के चंबल घाट पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया है। 

और पढ़ें:

Priyanka Chopra ने मैरेज लाइफ के बारे में खोला राज, बताया- कैसे वो Nick Jonas के साथ जी रही खूबसूरत जिंदगी

Amitabh Bachchan ने सलवार-बनियान के साथ पहनी हुडी , यूजर्स बोले- आप जो पहन ले वहीं से फैशन शुरू होता है

TIGER 3: तो SALMAN KHAN को टक्कर देने कुछ इस तरह तैयारी कर रहे EMRAAN HASHMI, इस रोल में दिखेंगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios