Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब 200 करोड़ के ठग Sukesh Chandrashekhar को चूमती दिखीं Jacqueline Fernandez, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों सुर्खियों में हैं। जैकलीन की एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो सुकेश चंद्रशेखर को Kiss करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद जैकलीन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 

Jacqueline Fernandez was seen kissing Sukesh Chandrashekhar, a thug of money Laundering Case kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 1, 2021, 11:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले उनकी एक फोटो सामने आई थी, जिसमें वो 200 करोड़ रुपए की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के साथ इंटीमेट होती नजर आई थीं। लेकिन अब जैकलीन की एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो सुकेश चंद्रशेखर को Kiss करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद जैकलीन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ एक्ट्रेस की फोटो सामने आने के बाद ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) उन पर शिकंजा कस सकता है।  

जैकलीन फर्नाडीज की फोटो वायरल होने के बाद लोग उनकी इस तस्वीर को लेकर कई सवाल उठा रहे हैं। लोगों का मानना है कि जैकलीन सुकेश के काले कारनामों को जानती थी। लेकिन बावजूद इसके उन्होंने ईडी की पूछताछ में सुकेश से रिश्ता होने की बात नहीं मानी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फोटो उस वक्त की है, जब सुकेश अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आया था और उसके बाद वो बकायदा फ्लाइट से चेन्नई पहुंचा था। फोटो चेन्नई के ही एक फाइव स्टार होटल की है। इस फोटो में सुकेश के हाथ में जो आई फोन 12 प्रो है, यही वो फोन था जिसमें इजरायल के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर 200 करोड़ की वसूली को अंजाम दिया गया था। 

सुकेश ने जैकलीन को दिए थे कई महंगे गिफ्ट : 
रिपोर्ट्स की मानें तो सुकेश ने खुद को चेन्नई का एक बड़ा बिजनेसमैन बताते हुए जैकलीन फर्नांडीज से दोस्ती की और उन्हें करोड़ों के महंगे गिफ्ट्स भी दिए। यही वजह थी कि जैकलीन को ED ने समन भेजा था और उन्हें अपने बैंक डिटेल्स के साथ ही तमाम क्रेडिट कार्ड की ट्रांजेक्शन डिटेल्स की जानकारी मांगी थी। दिसंबर के पहले हफ्ते में ही ED मनी लांड्रिंग के इस केस में एक चार्जशीट दिल्ली कोर्ट में दाखिल करने जा रही है, जिसमें सुकेश और जैकलीन के कनेक्शन का जिक्र किया गया है। 

आखिर क्या है पूरा मामला : 
सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल के अंदर से एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी से करीब 200 करोड़ की रंगदारी वसूली थी, जिसमें RBL बैंक के अधिकारियों समेत तिहाड़ प्रशासन के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इस केस में सुकेश की पत्नी लीना पॉल का भी नाम सामने आया है। लीना ने रंगदारी मामले में अपने पति की मदद की थी। 23 अगस्त को तिहाड़ जेल के अंदर से अब तक की सबसे बड़ी रंगदारी (200 करोड़) वसूलने के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर और फिल्म एक्ट्रेस लीना पॉल (Leena Paul) के चेन्नई स्थित बंगले पर भी प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा था। इस दौरान ईडी ने यहां से बड़ी मात्रा में नकदी बरामद की थी। इसके अलावा यहां से 15 लग्जरी गाड़िया भी मिली थीं। हाई प्रोफाइल ठग सुकेश जेल से भी बड़े-बड़े बिजनसमैन से संपर्क में था और फोन करके सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट में मैटर सुलझाने का दावा करके पैसे वसूलता था। इस केस में जैकलीन फर्नांडीज के अलावा नोरा फतेही से भी ईडी ने पूछताछ की है। 

ये भी पढ़ें -
सरकती पैंट संभालती दिखी Urfi Javed, फोटो देख एक यूजर बोला- हर दिन कपड़े बढ़ते जा रहे इनके ये ठीक बात नहीं

83 Film: Kapil Dev से मैच जिताने की उम्मीद छोड़ चुकी थीं पत्नी, बीच में ही मैच छोड़कर होटल लौट गई थीं Romi Dev


तो क्या Katrina Kaif को बहू बनाने के फेवर में नहीं है Vicky Kaushal की फैमिली के कुछ लोग, उठाया ये कदम

Film 83: Kapil Dev के कैरेक्टर में घूसने Ranveer Singh इतने दिन रहे थे उनके घर, जानें फिल्म से जुड़ी बातें

बिना मेकअप और नाइट सूट में बेटे संग दिखी Kareena Kapoor तो अपनी दुल्हनिया को लेकर मुंबई पहुंचा ये हीरो

इस सवाल का गलत जवाब देने के बाद भी Priyanka Chopra बनी थी मिस वर्ल्ड, 1 डर के कारण थी खौफ में

जब Amitabh Bachchan के पैर पकड़ रोने लगी थी Kareena Kapoor, मांग रही थी इस बात को लेकर भीख

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios