Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kangana Ranaut के 'भीख में मिली आजादी' वाले बयान पर Javed Akhtar ने कसा तंज, कह डाली ऐसी बात

कंगना रनोट भीख में मिली आजादी वाले बयान के बाद चर्चा में बनी हुई है। अब जावेद अख्तर ने उनपर तंज कसा है। हालांकि, उन्होंने बिना कंगना का नाम लिए अपनी बात कही।

javed akhtar reacts on kangana ranaut bheekh statement KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 19, 2021, 7:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के लिए ये जगजाहिर है कि वे ऐसा कुछ कर बैठती है कि विवादों में फंस जाती है। वे अपने किसी ना किसी बयान के चलते ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। कंगना अब देश को भीख में मिली आजादी वाले अपने बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस बयान की वजह से उन्हें क्रिटिसाइज किया जा रहा है। अब गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने उनपर निशाना साधते हुए तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी बात कही है। हालांकि, उन्होंने अपने ट्वीट में कंगना का नाम नहीं लिखा है, लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ है।


जावेद अख्तर ने लिखा 
जावेद अख्तर ने ट्वीट कर लिखा- यह पूरी तरह से समझ में आता है। क्योंकि जिन लोगों का स्वतंत्रता आंदोलन से कोई लेना-देना नहीं था… अगर कुछ लोग देश की आजादी को सिर्फ एक 'भीख' बता रहे हैं तो उन्हें बुरा क्यों लग रहा है। बता दें कि उन्होंने 1947 में मिली आजादी और हिंसा का जिक्र करते हुए कहा था कि वो आजादी नहीं थी बल्कि भीख थी। जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने। उनके इस बयान के कई राजनेताओं ने उनका विरोध किया। इतना ही नहीं उन पर देशद्रोह का मुकदमा तक दर्ज करने की मांग की। 


- बता दें कि जावेद अख्तर और कंगना रनोट कानूनी लड़ाई को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। जावेद ने पिछले साल नवंबर में मुंबई की एक कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि कंगना ने इंटरव्यू के दौरान उनके खिलाफ ऐसे बयान दिए, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। उन्होंने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था।


- विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) ने कंगना का सपोर्ट किया था और माना की वे उनके बयान से सहमत है। उन्होंने कहा- मैं कंगना की बात से सहमत हूं, हमें भीख में ही आजादी मिली है। हमें आजादी दी गई थी। कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई और उस समय के बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास नहीं किया। वे केवल मूकदर्शक बन खड़े रहे। बता दें कि कंगना का विरोध बीजेपी नेता वरुण गांधी, कांग्रेस नेता उदित राज सहित अन्य ने किया था। सभी से कंगना पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी। इतना ही नहीं हाल ही में कंगना को मिले पद्मश्री अवॉर्ड को वापस लेने की भी मांग जोरों पर की जा रही है। 

 

ये भी पढ़ें -
बिना मेकअप और अजीबोगरीब हालत में नजर आई Malaika Arora, इधर पापा-चाची संग दिखी Karisma Kapoor

किसी को भनक लगे बिना 10 साल छोटे इस शख्स के साथ Preity Zinta ने रचाई थी शादी, अब ऐसे बनी मां

Shilpa Shetty से Shahrukh Khan तक, किराए की कोख से ही इन 9 Bollywood सेलेब्स को मिला मां-बाप का सुख

बेटी का हाथ थामे बिना मेकअप नजर आई Aishwarya Rai तो अलग-थलग दिखे Abhishek Bachchan, ये भी हुए स्पॉट

Puja Banerjee Wedding: मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र; दूसरी शादी कर बेटे के साथ मुंबई लौटी TV की पार्वती

मजाक-मजाक में Shraddha Arya ने जैसे ही दबाई अपने दूल्हे की नाक तो देखने लायक था चेहरा, PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios