Asianet News HindiAsianet News Hindi

जया बच्चन ने नातिन नव्या से कहा- तुम बिन ब्याही मां बन जाओगी, तो भी मुझे दिक्कत नहीं है

जया बच्चन अपनी नातिन के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' में पहुंचीं थीं।इस दौरान उन्होंने नव्या के साथ-साथ अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ रिलेशनशिप को लेकर लंबी चर्चा की और आज की युवा पीढ़ी को महत्वपूर्ण सलाह भी दी।

Jaya Bachchan Said She Will Not Have Any Problem If Her Granddaughter Navya Naveli Nanda Become Mother Without Marriage GGA
Author
First Published Oct 29, 2022, 3:33 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. जया बच्चन (Jaya Bachchan) की मानें तो अगर उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda)  बिन ब्याही मां बन जाती हैं, तब भी उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी। 74 साल की जया बच्चन नव्या के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या'(What The Hell Navya) में रिलेशनशिप को लेकर अपने विचार रख रही थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी भी रिश्ते में शारीरिक आकर्षण बेहद मायने रखता है। बकौल जया, "लोगों को यह आपत्तिजनक लग सकता है, लेकिन फिजिकल अट्रेक्शन और कॉम्पैटीबिलिटी बहुत जरूरी है।"

हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकते थे : जया 

जया ने आगे कहा, "अपने समय में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकते थे। लेकिन आज की जनरेशन करती है और उन्हें क्यों नहीं करना चाहिए। यह लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते के लिए जिम्मेदार होता है। अगर शारीरिक संबंध नहीं होते तो रिश्ता लंबे समय तक नहीं चलता। आप सिर्फ प्यार,  ताज़ी हवा और एडजस्टमेंट पर नहीं टिक सकते। मुझे अगता है कि यह बेहद जरूरी है।"

'हम इस बारे में सोच भी नहीं सकते थे'

जया कहती हैं, "कभी-कभी इसमें अफ़सोस हो सकता है, लेकिन कई युवा करते हैं। जाहिरतौर पर हम कभी नहीं कर सके, हम उसके बारे में सोच भी नहीं सकते थे, लेकिन आज की युवा पीढ़ी, यहां तक कि मेरे बाद की जनरेशन, श्वेता की जनरेशन, नव्या की जनरेशन अलग है। लेकिन वे गिल्टी महसूस करते हैं, जो कि मुझे लगता है कि गलत है।"

आज की जनरेशन को जया की सलाह 

जया ने इस दौरान आज की युवा जनरेशन को रिलेशनशिप से जुडी एडवाइस भी दी। उन्होंने कहा, "मैं इसे क्लीनिकली देख रही हूं। आज के रिश्तों में इमोशंस और रोमांस की कमी है। मुझे लगता है कि आपको अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करनी चाहिए। आपका एक अच्छा दोस्त होना चाहिए, जिससे आप डिस्कस कर सकें और कह सकें कि शायद मैं आपके साथ एक बच्चा पैदा करना चाहूंगी, क्योंकि मैं आपको पसंद करती हूं। मुझे लगता है कि आप अच्छे हैं, तो चलो शादी कर लेते हैं। क्योंकि समाज यही कहता है। अगर तुम्हे शादी के बिना भी बच्चा हो जाता है तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी।"

श्वेता बच्चन की बेटी हैं नव्या नवेली नंदा

जया बच्चन ने 1973 में अमिताभ बच्चन से शादी की और उनके दो बच्चे श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन हुए। नव्या श्वेता और निखिल नंदा की बेटी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जया करन जौहर के निर्देशन में बन रही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अहम भूमिका निभाती दिखेंगी। अगले साल रिलीज होने जा रही इस फिल्म में धर्मेन्द्र और शबाना आजमी का भी महत्वपूर्ण किरदार होगा।

और पढ़ें...

'4 छोटी फिल्मों ने कमा लिए 800 करोड़, क्या आप अंधे-बहरे हैं', बॉलीवुड पर भड़के विवेक अग्निहोत्री

'कांतारा' ने तोड़ा 'KGF' की कमाई का रिकॉर्ड, Box Office पर 1462% से ज्यादा के फायदे में पहुंची

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं आलिया भट्ट? डिलीवरी डेट ने किया इस बात का पुख्ता इशारा

अक्षय कुमार की 14 सबसे महंगी फ़िल्में, इनमें से 9 तो बॉक्स ऑफिस पर बजट भी नहीं निकाल पाईं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios