Asianet News HindiAsianet News Hindi

काजोल ने शेयर की अपनी ये वाली फोटो, खुद की हेयरस्टाइल और लुक का मजाक उड़ाते हुए कही ये बात

अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद आमजनों की तरह की बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स ऐसे भी है जो अपनी थ्रोबैक फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। इन्हें में से एक है काजोल। उन्होंने 90 के दशक की अपनी एक फोटो इंस्टा पर शेयर की है।उन्होंने इस फोटो पर कैप्सन लिखा- 'क्या? कसम से यह हेयरस्टाइल ट्रेंड में था..एक जमाने में।' उनकी फोटो देखकर फैन्स काफी क्रेज हो गए हैं। 

kajol shares throwback photos of 90s make a joke about herself and her hairstyle KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 15, 2020, 5:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दुनियाभर में कोरोना वायरस की दहशत अभी भी बनी हुई है। हर रोज लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और कइयों की तो मौत भी हो चुकी है। भारत में कोरोना महामारी का असर कम नहीं हुआ है। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आमजनों की तरह की बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स ऐसे भी है जो अपनी थ्रोबैक फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। इन्हें में से एक है काजोल। उन्होंने 90 के दशक की अपनी एक फोटो इंस्टा पर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Instagramming from bed pretending like u have something to do #Sleepgramming #MeWhenI

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on Jul 11, 2020 at 1:21am PDT


उड़ाया खुद का मजाक
काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर की है। इसमें उनके बाल बिखरे हुए से नजर आ रहे हैं। फोटो में वे अपने चमकदार, लंबे कर्ली बालों को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने इस फोटो पर कैप्सन लिखा- 'क्या? कसम से यह हेयरस्टाइल ट्रेंड में था..एक जमाने में।' उनकी फोटो देखकर फैन्स काफी क्रेज हो गए हैं। कई यूजर्स उनको खूबसूरत बता रहे है तो कुछ कैप्सन पढ़कर खुद की हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। 


फिल्मों में कम नजर आती है काजोल
काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने तकरीबन एक्टिंग से दूरी बना ली है। वे साल में एकाध फिल्म ही करती है। इसकी वजह खुद काजोल ने एक इंटरव्यू में बताई थी कि उनकी पहली प्राथमिकता उनके बच्चे हैं। वे कुछ दिनों पहले एक शॉर्ट फिल्म देवी में नजर आई थी। इसके पहले वे पति अजय देवगन के साथ तान्हाजी में नजर आई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

If ur mind is going to travel so far today, you really ought to pack a sandwich 🥪!

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on Jul 15, 2020 at 1:36am PDT

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios