Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉलीवुड एक्टर का दावा- सुशांत सिंह राजपूत की तरह प्रताड़ित किया जा रहा है, मर जाऊं तो याद रखना

47 साल के फिल्म क्रिटिक और प्रोड्यूसर ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपनी बात रखी है। उन्होंने यह दावा भी किया है कि बॉलीवुड के कुछ लोग उन्हें फिल्म रिव्यू करने से रोकने में कामयाब हो गए हैं।

Kamaal R Khan Aka KRK Claims He Is Harassing By Bollywood People Same As Late Sushant Singh Rajput GGA
Author
First Published Oct 2, 2022, 3:13 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. खुद को फिल्म क्रिटिक, एक्टर और प्रोड्यूसर बताने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) की मानें तो फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत जैसा व्यवहार किया जा रहा है। केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दर्द बयां किया है और दावा किया है कि जेल में 10 दिन में जेल में रहने के दौरान उनकी 20 फीसदी याददाश्त जा चुकी है और आगे वे और भी खो सकते हैं।

मैं मर जाऊं तू...: KRK

कमाल राशिद खान ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, "मैंने जेल में अपनी 20 फीसदी याददाश्त खो दी है, जहां मैं 10 दिन तक बिना कुछ खाए रहा। डॉक्टर्स के मुताबिक़, मैं अपनी याददश्त वापस नहीं पा सकता, लेकिन भविष्य में और खो सकता हूं। अगर मैं मर जाऊं तो याद रखना कि पहले उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ वह सब किया और अब मेरे साथ कर रहे हैं।"

Kamaal R Khan Aka KRK Claims He Is Harassing By Bollywood People Same As Late Sushant Singh Rajput GGA

वीडियो नहीं बना पा रहे

केआरके ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, "कई लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं अब वीडियो क्यों नहीं बना रहा हूं? क्योंकि मुझे कुछ भी याद नहीं है।जब मैं रिकॉर्डिंग करता हूं तो मुझे अपनी अगली लाइन बमुश्किल याद रहती है। मतलब साफ़ है कि बॉलीवुड के कुछ लोग मुझे रोकने में सफल हो गए हैं। मैंने रिव्यू करना बंद कर दिया है।"

Kamaal R Khan Aka KRK Claims He Is Harassing By Bollywood People Same As Late Sushant Singh Rajput GGA

'बिग बॉस' को लेकर क्या बोले

कमाल आर खान यहीं नहीं रुके, उन्होंने 'बिग बॉस' को लेकर भी अपना पक्ष रखा। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है, "उन सभी पत्रकारों के लिए जो मुझसे 'बिग बॉस' के बारे में पूछ रहे हैं। प्लीज नोट कर लें कि मैंने यह शो पिछले तीन साल से नहीं देखा है और भविष्य में भी इसे देखने में मेरी कोई रुचि नहीं है। क्योंकि मैं जिंदगी में ऐसा शो देखने के लिए बेताब नहीं हूं।"

Kamaal R Khan Aka KRK Claims He Is Harassing By Bollywood People Same As Late Sushant Singh Rajput GGA

अगस्त में हुए थे गिरफ्तार

29 अगस्त को मुंबई पुलिस ने कमाल राशिद खान को एयरपोर्ट पर उतरते ही गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें  2020 के उन दो ट्वीट की वजह से अरेस्ट किया गया था, जिनमें उन्होंने दिवंगत ऋषि कपूर और इरफ़ान खान के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। KRK ने दावा किया था कि उन्हें पहले से पता था कि ऋषि कपूर और इरफ़ान खान का इंतकाल हो जाएगा। उसी सप्ताह केआरके को 2021 के एक फिटनेस ट्रेनर के साथ छेड़छाड़ के मामले में अरेस्ट किया गया था। 6 सितम्बर को उन्हें छेड़छाड़ और 9 सितम्बर को ट्वीट विवाद में KRK को जमानत मिल गई थी। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने दावा किया था कि उन्होंने जेल में 10 दिन सिर्फ पानी के दम पर गुजारे थे, जिससे उनका 10 किलो वजन कम हो गया है।

और पढ़ें...

कौन है 'BIGG BOSS 16' की यह कंटेस्टेंट, जिसके पास 2 साल से नहीं कोई काम, शो में बयां किया दर्द

God Father: चिरंजीवी की फिल्म में फीस को लेकर भड़क गए थे सलमान खान, मेकर्स को कहा था- दफा हो जाओ

BOX OFFICE पर PS1 की धुआंधार कमाई, दो दिन में ही बॉलीवुड की सिर्फ 3 फिल्मों को छोड़ सबको पछाड़ा

देश के 9 सबसे महंगे सिनेमा हॉल, एक टिकट की कीमत इतनी कि पूरा परिवार फिल्म देख आए

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios