Asianet News HindiAsianet News Hindi

God Father: चिरंजीवी की फिल्म में फीस को लेकर भड़क गए थे सलमान खान, मेकर्स को कहा था- दफा हो जाओ

'गॉड फादर' डायरेक्टर मोहन राजा की फिल्म है, जिसे तेलुगु भाषा के साथ-साथ हिंदी में डब करके भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म के गाने 'थार मार टक्कर मार' में चिरंजीवी और सलमान खान का स्वैग पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुका है। अब देखना यह है कि फिल्म क्या कमाल करती है।

Salman Khan Was Got Angry About Fees For Doing 'God Father' With Chiranjeevi GGA
Author
First Published Oct 2, 2022, 12:40 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की नई फिल्म 'गॉडफादर' (God Father) 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार  सलमान खान (Salman khan) ने भी कैमियो किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 'गॉडफादर' के लिए अपनी फीस को लेकर सलमान खान फिल्म के मेकर्स पर भड़क गए थे और उन्हें वहां से दफा होने के लिए तक कह दिया था। इस बात का खुलासा खुद चिरंजीवी ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान किया।

प्रोड्यूसर की बात सुन गुस्सा हो गए थे सलमान 

दरअसल, चिरंजीवी इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने एक एंटरटेनमेंट न्यूज़ वेबसाइट से बात की और खुलासा किया कि फिल्म के लिए सलमान खान ने किसी तरह की फीस नहीं ली है। उनके मुताबिक, उन्होंने खुद सलमान खान को फिल्म के लिए अप्रोच किया था और वे इसके लिए सहर्ष तैयार हो गए थे। लेकिन जब फिल्म के प्रोड्यूसर उनके पास पहुंचे और फीस के बारे में बात करे लगे तो उन्हें गुस्सा आ गया था।

Salman Khan Was Got Angry About Fees For Doing 'God Father' With Chiranjeevi GGA

बकौल चिरंजीवी, "जब मेरे प्रोड्यूसर सलमान खान के पास गए और उन्हें कुछ रकम ऑफर की तो वे भड़क गए। उन्हें कितनी रकम ऑफर की गई थी, यह खुलासा तो नहीं हुआ, लेकिन सलमान ने उनसे कहा, 'आप पैसे से राम चरण और चिरंजीवी गुरु के प्रति मेरे प्यार को खरीद नहीं सकते। दफा हो जाओ यहां से।" चिरंजीवी ने सलमान खान को अपनी फैमिली का बेस्ट फ्रेंड बताया और कहा, "वे हम सभी का सम्मान करते हैं और हम भी उनका बेहद सम्मान करते हैं।"

शनिवार को लॉन्च हुआ हिंदी वर्जन का ट्रेलर

शनिवार को 'गॉड फादर' के हिंदी वर्जन का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इवेंट में सलमान खान और चिरंजीवी दोनों ही मौजूद थे। इस दौरान सलमान ने खुलासा किया कि एक ओर जहां वे 'गॉड फादर' में काम कर रहे हैं तो वहीं चिरंजीवी के बेटे राम चरण उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Salman Khan Was Got Angry About Fees For Doing 'God Father' With Chiranjeevi GGA

बकौल सलमान, "मैं वेंकी (वेंकटेश) के साथ हैदराबाद में शूटिंग कर रहा था। तब राम चरण मुझसे मिलने आए। उन्होंने मुझसे कहा कि वे मेरी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं। मैंने कहा- नहीं। उसके बाद उन्होंने कहा, 'सर, मैं आपके और वेंकी सर के साथ एक ही फ्रेम में दिखना चाहता हूं।' मुझे लगा कि वे मजाक कर रहे हैं। अगले दिन वे अपनी वैन और कॉस्टयूम के साथ सेट पर आ गए और हमारा इंतजार करने लगे। मैंने कहा, 'हम आपको पसंद करते हैं और चाहते हैं कि आप हमारी फिल्म में हों। लेकिन क्या आपका यहां होना सही है?' इस पर नका जवाब था- हां।"

और पढ़ें...

BOX OFFICE पर PS1 की धुआंधार कमाई, दो दिन में ही बॉलीवुड की सिर्फ 3 फिल्मों को छोड़ सबको पछाड़ा

देश के 9 सबसे महंगे सिनेमा हॉल, एक टिकट की कीमत इतनी कि पूरा परिवार फिल्म देख आए

शादी टूटने की ख़बरों के बीच दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह पर किया ऐसा कमेंट कि चारों तरफ होने लगी चर्चा

कपिल शर्मा का साथ छोड़ 'Bigg Boss 16' से जुड़े कृष्णा अभिषेक, बोले-बेहद एक्साइटेड हूं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios