Asianet News HindiAsianet News Hindi

करीना कपूर खान ने गीले बाल लुक में बनाया पाउट तो फैंस ने कहा- लाल लाल गाल, देखें बिल्कुल नया अंदाज़

करीना ने बुधवार शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें उनके बाल गीले थे और चेहरे पर कोई मेकअप नहीं था। उसने नीली टी-शर्ट पहनी हुई थी जिस पर लिखा था "येल यूनिवर्सिटी।" अभिनेता ने आखिरी तस्वीर में पाउट भी दिया है। 

Kareena Kapoor Khan made a pout in a selfie  rps
Author
First Published Aug 31, 2022, 9:21 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Kareena Kapoor Khan made a pout in a selfie : करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए सरप्राइज़ पिक्स शेयर की हैं। उन्होंने अपने अकाउंट पर कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की हैं। करीना ने खुद की सेल्फी में कई पोज़ दिए हैं, जिसमें वह बिना मेकअप के दिख रही थीं। फैंस ने तस्वीर पर प्यार की बौछार करते हुए उन्हें बेहद खूबसूरत बताया है।

नो मेकअप सेल्फी की शेयर
करीना ने बुधवार शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें उनके बाल गीले थे और चेहरे पर कोई मेकअप नहीं था। उसने नीली टी-शर्ट पहनी हुई थी जिस पर लिखा था "येल यूनिवर्सिटी।" अभिनेता ने आखिरी तस्वीर में पाउट भी दिया है। 

करीना ने टी-शर्ट का भी किया जिक्र
कैप्शन में, करीना ने अपनी टी-शर्ट का भी जिक्र किया है। उन्होंने अपने फैंस के साथ हैशटैग 'Wednesday Wisdom'  भी दिया है। कमेंट सेक्शन में करीना के फैंस ने उनके लुक की तारीफ की है। एक ने लिखा, Slaying as always, जबकि दूसरे ने कमेंट किया, 'वाह, आप खूबसूरत लग रही हैं। एक तीसरे ने लिखा, "येल हो या ना हो, तुम अब भी बिल्कुल स्टनिंग लग रही हो।" ( Yale or no Yale you still look absolutely stunning.")

 

 

करीना अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति सैफ अली खान ( Saif Ali Khan)  और उनके बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान ( Taimur Ali Khan and Jehangir Ali Khan) की तस्वीरों सहित अपने लाइफ के इवेंट  की झलकियां शेयर करती हैं। उन्होंने हाल ही में तैमूर की एक खेत में मूली तोड़ते हुए तस्वीरें पोस्ट की थीं।

लाल सिंह चड्ढा हुई फ्लॉप
करीना को आखिरी बार आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अद्वैत चंदन-निर्देशित यह मूवी टॉम हैंक्स-स्टारर फॉरेस्ट गंप की रीमेक थी और इसमें मोना सिंह और नागा चैतन्य ने भी अभिनय किया था। महत्वाकांक्षी फिल्म कथित तौर पर ₹180 करोड़ के बजट पर बनाई गई थी, लेकिन रिलीज होने के बाद से 20 दिनों में केवल 127 करोड़ कमाने में सफल रही है।

करीना का वर्क फ्रंट

करीना अगली बार सुजॉय घोष ( Sujoy Ghosh) के द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स (The Devotion of Suspect X) के रूपांतरण में दिखाई देंगी। ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी, इस मूवी उनके साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा (Jaideep Ahlawat and Vijay Varmaभी हैं, इसके जरिए वे ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। 
 

ये भी पढ़ें
बप्पा के चरणों से सिंदूर उठा ऐश्वर्या राय ने भरी मांग, लाल जोड़े में किए थे लालबाग के राजा के दर्शन

Don 3 से पहले 8 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को रिजेक्ट कर शाहरुख खान ने गवाएं करोड़ों, ले डूबा 1 गलत फैसला 

अब्बा सैफ अली खान की तरह बेटी सारा भी है इश्कबाजी में No 1, इन 5 के साथ फरमा चुकी है आशिकी

BOX OFFICE पर FLOP हुई LIGER,  लेकिन इस मामले में 'बाहुबली' और 'पुष्पा' पर पड़ी भारी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios