Hera Pheri 3 में अक्षय कुमार की जगह लेने कार्तिक आर्यन का शॉकिंग खुलासा, मेकर्स के सामने रखी 1 शर्त

| Dec 04 2022, 02:05 PM IST

Hera Pheri 3 में अक्षय कुमार की जगह लेने कार्तिक आर्यन का शॉकिंग खुलासा, मेकर्स के सामने रखी 1 शर्त

सार

जब से फिल्म हेरा फेरी 3 से अक्षय कुमार बाहर हुए है तभी से ये फिल्म लाइमलाइट में बनीं हुई। अक्षय के आउट होने के बाद रिपोर्ट्स सामने आई कि उनकी जगह फिल्म में कार्तिक आर्यन को लिया गया है। अब इस पर कार्तिक का भी बयान सामने आया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को जब से फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) से बाहर का रास्ता दिखाया गया है, तभी ये मूवी चर्चा का विषय बनी हुई है। आए दिन इससे जुड़ी नई जानकारियां सामने आती रहती हैं। आपको बता दें कि जब हेरा फेरी 3 से अक्षय के आउट होने की खबर आई थी कि ये बात जोरों पर फैली थी कि फिल्म में उनको कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने रिप्लेस किया है। पहले तो हेरा फेरी 3 में कार्तिक के होने की अफवाह थी लेकिन परेश रावल (Paresh Rawal) के ट्वीट से इन अफवाहों को कंफर्म कर दिया था। इसके बाद इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बहस शुरू हो गई। कार्तिक इसे लेकर लंबे समय तक चुप रहे लेकिन अब उन्होंने अपना स्टेटमेंट दिया है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो जब कार्तिक से सवाल किया गया कि क्या वो परेश रावल के ट्वीट से शॉक्ड थे तो उन्होंने कहा- वह अभी भी सरप्राइज्ड हैं। 


कार्तिक आर्यन ने रखी मेकर्स के सामने शर्त
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म हेरा फेरी 3 में काम करने को कार्तिक आर्यन ने मेकर्स के सामने शर्त रखी है। उनका कहना कहना है कि पहले वो फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और उसके बाद फैसला लेंगे। उनके इस बयान से साफ जाहिर हो रहा है कि उन्होंने अभी फिल्म के लिए हां नहीं कही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कहा कि हेरा फेरी 3 अभी प्री-प्रोडक्शन में हैं। वहीं, जब अक्षय कुमार को फिल्म से हटने की बात सामने आई थी तो सुनील शेट्टी ने भी स्टेटमेंट दिया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म में अक्षय के किरदार राजू को कोई रिप्लेस नहीं कर सकती है। उन्होंने यह भी कहा था कि कार्तिक के लिए मेकर्स ने नया रोल प्लान किया है। 

Subscribe to get breaking news alerts


आशिकी 3 पर किया कार्तिक आर्यन ने काम शुरू
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए बेहद खास रहा। उनकी इस साल रिलीज फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया। फिलहाल, वे अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा और सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग में बिजी है। इसी बीच खबर आई कि उन्होंने फिल्म आशिकी के तीसरे पार्ट पर भी काम शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म वे रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। हालांकि, अभी इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। 

 

ये भी पढ़ें
SEXY दिशा पाटनी ने शेयर की हॉटी बिकिनी PHOTOS, दिखाए क्लीवेज और टोन्ड एब्स तो मचा इंटरनेट पर गदर

ये हैं बॉलीवुड फिल्मों की अनऑफिशियल 8 हिंदी रीमेक मूवीज, सलमान-गोविंदा रहे HIT करीना-ऋतिक सुपर FLOP

FLOP अक्षय-सोनाक्षी सहित इन 7 को भी मोटी फीस मांगना पड़ा भारी, डिमांड पूरी करने बजाए फिल्म से हुए OUT

अगर एक्सीडेंट नहीं होता तो कुछ और ही था अमिताभ बच्चन की Coolie का क्लाइमैक्स, जानें क्यों किया बदलाव

सलमान खान का नाम लिए बिना पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लिखा- तुम कायर हो, कुछ देर बाद डिलीट कर दी पोस्ट

 

 
Read more Articles on