FLOP अक्षय-सोनाक्षी सहित इन 7 को भी मोटी फीस मांगना पड़ा भारी, डिमांड पूरी करने बजाए फिल्म से हुए OUT

| Dec 03 2022, 07:30 AM IST

FLOP अक्षय-सोनाक्षी सहित इन 7 को भी मोटी फीस मांगना पड़ा भारी, डिमांड पूरी करने बजाए फिल्म से हुए OUT
FLOP अक्षय-सोनाक्षी सहित इन 7 को भी मोटी फीस मांगना पड़ा भारी, डिमांड पूरी करने बजाए फिल्म से हुए OUT
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्हें ज्यादा फीस मांगने की वजह से मेकर्स ने उन्हें फिल्मों से ही बाहर कर दिया। हाल ही में अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी ऐसा ही हुआ। दोनों की तगड़ी डिमांड मेकर्स को पसंद नहीं आई।

एंटरटेनमेंट डेस्क. हाल ही में खबर आई थी कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने साउथ स्टार नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) की  फिल्म एनबीके108 (NBK108) में काम करने के लिए इतनी मोटी फीस मांग की कि मेकर्स ने उन्हें फिल्म से ही बाहर का रास्ता दिखा दिया। वैसे, आपको बता दें कि सोनाक्षी अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्हें भारी फीस की डिमांड के बाद फिल्म से बाहर कर दिया गया। आपको बात दें कि हाल ही में हेरा फेरी 3 के मेकर्स ने भी अक्षय कुमार के बगैर ही फिल्म बनाने का फैसला किया। बता दें कि अक्षय ने भी फिल्म में काम करने के लिए काफी मोटी रकम मांग ली थी, जिसे देने के लिए मेकर्स तैयार नहीं थे। आज आपको इस पैकेज में ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें भारी भरकम फीस मांगना महंगा पड़ गया। 


अक्षय कुमार ने 90 करोड़ तो सोनाक्षी सिन्हा ने 6 Cr
रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार ने फिल्म हेरा फेरी 3 में काम करने के लिए 90 करोड़ फीस मांगी थी, लेकिन मेकर्स इतनी मोटी देने के लिए तैयार नहीं हुए। आखिरकार उन्हें फिल्म से बाहर जाना पड़ा। इसी तरह सोनाक्षी सिन्हा ने साउथ स्टार की फिल्म में काम करने के लिए 6 करोड़ फीस की डिमांड रखी थी, जो मेकर्स पूरी नहीं कर पाए। बता दें कि सोनाक्षी ने लंबे समय से कोई हिट फिल्म नहीं दी है। इतना ही नहीं सोनाक्षी ने सलमान खान की फिल्म किक के लिए 10 करोड़ रुपए मांगे थे, तो उनकी जगह फिल्म में जैकलीना फर्नांडिज को ले लिया गया था। 

Subscribe to get breaking news alerts


शाहरुख खान ने मांगे थे 90 करोड़ 
कहा जाता है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में काम करने के लिए शाहरुख खान ने 90 करोड़ रुपए फीस मांगी थी। भंसाली ने उनकी डिमांड पूरी करने के बजाए उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया था। इसी तरह श्रीदेवी को एसएस राजामौली ने फिल्म बाहुबली में शिवगामी देवी का रोल ऑफर किया था। श्रीदेवी ने रोल करने के लिए राजामौली से 6 करोड़ रुपए मांग लिए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो राजामौली ने श्रीदेवी की डिमांड पूरी करने के बजाए उन्हें फिल्म से हटा दिया और उनकी जगह रोल राम्या कृष्णन को दे दिया। इस रोल के लिए राम्या को 3 करोड़ रुपए फीस दी गई थी। 


शाहरुख खान के बराबर फीस चाहती थी करीना कपूर
आपको बता दें कि करन जौहर की फिल्म कल हो ना हो में पहले करीना कपूर लीड रोल प्ले करने वाली थी। लेकिन फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने शाहरुख खान के बराबर फीस मांग ली यानी 20 करोड़ रुपए। लेकिन करन ने करीना की डिमांड पूरी करने के बजाए उन्हें ही फिल्म से हटा दिया और प्रिटी जिंटा को लीड एक्ट्रेस ने लिया। 


- रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरहिट फिल्म जॉली एलएलबी 2 के लिए पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी को चुना गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए 3.50 करोड़ रुपए फीस मांगी, जो मेकर्स ने उन्हें मूवी से आउट कर दिया। इसी तरह कहा जाता है कि फिल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या राय के साथ काम करने के लिए आर माधवन ने डेढ़ करोड़ मांगे थे, लेकिन मेकर्स ने उनकी डिमांड पूरी नहीं की।

 

ये भी पढ़ें
39 Years Of Coolie: एक डर की वजह से मेकर्स को बदलना पड़ा था क्लाइमैक्स, जानें क्या थी असल एंडिंग

सलमान खान का नाम लिए बिना पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लिखा- तुम कायर हो, कुछ देर बाद डिलीट कर दी पोस्ट

फिल्मों में इन 10 CELEBS के पहने कपड़ों की कीमत उड़ा देगी होश, पर इनकी ड्रेस की लागत के आगे सब फेल

रुपए-पैसों के मामले में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस में से कौन है किस पर भारी, यहां जानें सबकुछ

 
Read more Articles on