Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या इस वजह से चली गई थी Kartik Aryan की आवाज, कर रहे थे फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग

कार्तिक आर्यन पिछले कुछ समय से लाइम लाइट में बने हुए। अब खबर है कि उनकी आवाज चली गई। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म  भूल भुलैया 2 की शूटिंग के दौरान उनकी आवाज चली गई थी। हालांकि, कुछ देर बाद वे नॉर्मल हो गए थे और आवाज भी वापस आ गई थी।

kartik aryan lost his voice during the climax shoot of film bhool bhulaiyaa 2
Author
Mumbai, First Published Sep 11, 2021, 7:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले कुछ समय से लाइम लाइट में बने हुए। कुछ महीने खबर आई थी उन्हें करन जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 से निकाल दिया गया। इसके बाद उन्हें एक और फिल्म से हाथ धोना पड़ा था। अब खबर है कि उनकी आवाज चली गई। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म भूल भुलैया 2 (Film Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग के दौरान उनकी आवाज चली गई थी। हालांकि, कुछ देर बाद वे नॉर्मल हो गए थे और आवाज भी वापस आ गई थी। वे फिल्म का क्लाइमेक्स शूट कर रहे थे।


फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है- तब्बू और कार्तिक फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे थे। यह एक जबरदस्त सीन होने वाला था, जिसमें खूब ड्रामा और एक्शन था। कार्तिक को सीन को बहुत चीखना-चिल्लाना था। शूट के आखिर में कार्तिक की आवाज ही चली गई। ये देखकर सभी लोग बहुत ज्यादा डर गए थे। आनन-फानन में डॉक्टर को बुलाया गया। डॉक्टर ने बताया है कि उनको अपनी आवाज को थोड़ा आराम देने की जरूरत है और कुछ भी गंभीर नहीं है। डायरेक्टर अनीस बाज्मी भी इस बात को सुनकर काफी शॉक्ड रह गए थे। उन्होंने कहा कि ये ऐसा एक्सपीरियंस है, जिसे भुलाया नहीं जा सकता।


कार्तिक आर्यन की लगी लॉटरी
खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन की लॉटरी लग गई हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के हिसाब से  फिल्म डायरेक्टर वासु भगनानी ने उन्हें एकसाथ तीन फिल्मों की डील का ऑफर की है। हालांकि, ये डील कितने रुपए की होगी इसको लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। वर्कफ्रंट की बात करें त वे धमाका, लुका छिपी 2, सत्यानारायण की कथा, फ्रेड्डी, कैप्टन इंडिया जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios