Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: शादी के लिए कर्नाटक-थाइलैंड से आईं सब्जियां, यहां से आए क्रॉकरी सेट

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को कई तरह के लजीज व्यंजन परोसे जाएंगे। इसमें कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी शामिल हैं। 

katrina kaif vicky kaushal marriage, bollywood couple wedding vegetable come from karnataka and thailand KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2021, 1:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर हर पल कोई न कोई नया अपडेट सामने आ रहा है। दोनों की शादी से जुड़ी मंडप, मेहंदी, आउटफिट सहित अन्य बातों की थोड़ी बहुत डिटेल तो सामने आ चुकी है। अब एक और जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं। थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं। वहीं, कर्नाटक से लाल केले और मशरूम मंगवाए गए हैं। इसके अलावा, पालक और गोभी सहित कई अन्य सब्जियां भी कर्नाटक से मंगवाई गई है। खबरों की मानें तो सोमवार को कर्नाटक से एक ट्रक सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट पहुंचा है। इतना ही नहीं गेस्ट के लिए स्पेशल क्रॉकरी सेट भी मुंबई में मंगवाया गया है।


शुरू हो चुका शादी समारोह
बीती रात विक्की कौशल के मुंबई वाले फ्लैट में शादी समारोह की शुरुआत हुई। इस समारोह में कैटरीना कैफ और उनकी मां भी शामिल हुईं। खबर है कि सोमवार को विक्की और कैटरीना परिवार के साथ राजस्थान के लिए रवाना हो चुके हैं। मुंबई एयरपोर्ट से जयपुर के लिए दोपहर 12 बजे की उनकी फ्लाइट थी। इस बीच वेडिंग डेस्टिनेशन सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा होटल में उनके स्वागत की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। 


 300 क्रोकरी के सेट मंगवाए
कैट-विक्की की शादी में करीब 120 गेस्ट के शामिल होने की खबर है। इस शाही शादी में शामिल होने वाले वीआईपी गेस्ट के लिए 4 दर्जन क्रॉकरी मुंबई से बुलवाए गए हैं। सोमवार तक एक फर्म से 300 क्रॉकरी के सेट भी मंगवाए गए हैं। ये क्रॉकरी सेट जल्द ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे जाएंगे। वहीं, आपको बता दें कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को कई तरह के लजीज व्यंजन परोसे जाएंगे। इसमें कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी शामिल हैं। 


- शादी में 100 बाउंसर होटल के बाहर सुरक्षा में तैनात रहेंगे। शादी में पार्किंग, बैरिकेडिंग, साफ-सफाई आदि की जिम्मेदारी पंचायत की होगी, जबकि वीआईपी गेस्ट के आने-जाने दौरान यातायात व्यवस्था की जिम्मेदारी बड़वारा पुलिस की होगी। हाई सिक्युरिटी में होने वाली इस शादी में VIP गेस्ट्स की सिक्युरिटी का जिम्मा जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को दिया गया है।

 

ये भी पढ़ें -
Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना को लड़कों में पसंद है ये 3 चीजें, विक्की ने यूं किया इम्प्रेस

पति से 5 साल बड़ी हैं Katrina Kaif, ऐश्वर्या समेत इन 9 हीरोइनों ने भी शादी के लिए नहीं देखी दूल्हे की उम्र

Salman Khan के भाई से Kareena Kapoor की बहन तक की शादी में खर्च हुए करोड़ों फिर भी नहीं टिक पाया रिश्ता

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage:शादी से पहले सामने आई कैटरीना की फोटो, होनेवाले दूल्हे के घर पहुंची

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: दूल्हे के पापा ने इन लोगों के लिए घर के बाहर किया खाने का इंतजाम

Katrina Kaif Family : 8 भाई-बहनों में पांचवे नंबर की हैं कैटरीना कैफ, बचपन से ही रहीं पिता के प्यार से महरूम

Katrina Kaif Vicky Marriage : शादी के इतने दिन पहले होटल हाई सिक्युरिटी के हवाले, मोबाइल भी किया बैन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios