Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: आतिशबाजी, फूलों की बारिश और तिलक लगाकर हुआ दूल्हा-दुल्हन का वेलकम

विक्की कौशल की दुल्हनिया बनने कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को 7 फेरे लेंगी। खबरों की मानें तो जैसे ही दोनों फोर्ट पहुंचे तो चारों तरफ आतिबाजी कर उनका स्वागत किया गया। दूल्हा-दुल्हन और उनके परिवारवालों का फूलों की मालाएं पहनाकर और तिलक लगाकर वेलकम किया गया।

katrina kaif vicky kaushal marriage, couple reached wedding place welcome by six sense fort barwada hotel KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2021, 9:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की दुल्हनिया बनने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को 7 फेरे लेंगी। होने वाले दूल्हा-दुल्हन राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा पहुंचे चुके हैं। किले पर पहुंचते ही दोनों का जबरदस्त स्वागत किया गया। खबरों की मानें तो जैसे ही दोनों फोर्ट पहुंचे तो चारों तरफ आतिबाजी कर उनका स्वागत किया गया। इतना ही नहीं दूल्हा-दुल्हन और उनके परिवारवालों का फूलों की मालाएं पहनाकर और तिलक लगाकर वेलकम किया गया। इस दौरान सभी लोग बेहद खुश नजर आए। आपको बता दें कि जयपुर से सड़क मार्ग द्वारा तीन लग्जरी कारों में कैटरीना-विक्की अपने परिवारवालों के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रात करीब 11 बजे सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट होटल पर पहुंचे थे। कपल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स मंगलवार 7 दिसंबर से शुरू होंगे। फंक्शन्स में शामिल होने के लिए मेहमानों का पहुंचना भी शुरू हो चुका है।


शाही अंदाज में होगी शादी
कैटरीना कैफ विक्की कौशल 9 दिसंबर को फेरे लेंगे। कपल की शादी दो रीति-रिवाजों से होगी। पहले हिंदू रीति-रिवाज से शादी होगी फिर क्रिश्चियन स्टाइल वेडिंग की जाएगी। सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट होटल में राजशाही ठाट बाठ के बीच ये शादी होने वाली है। फेरों के लिए खास तरह का मंडप सजाया गया है। मंडप में कांच की नक्काशी कुछ इस कदर की गई है कि इस मंडप में बैठने वाले एक ही व्यक्ति की शक्ल लाखों की तादाद में चारों ओर नजर आती है। होटल के अंदर भी रजवाड़ी टच देखने को मिल रहा है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ये शादी समारोह आयोजित किया जाएगा। 


- विक्की -कैटरीना की शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं। थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां यहां पहुंच चुकी है। वहीं, कर्नाटक से लाल केले और मशरूम मंगवाए गए हैं। इतना ही नहीं मेहमानों के लिए कई तरह की डिशेज बनवाई जा रही है। इसमें कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी शामिल हैं। 


- खबर हैं कि 7 फेरे लेने के बाद कैट-विक्की रणथंभौर किले में बने सदियों पुराने गणेश मंदिर में आशीर्वाद लेने जा सकते हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो सवाई माधोपुर में स्थानीय लोगों ने कपल से गुजारिश की है कि वे भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए त्रिनेत्र गणेश मंदिर जाएं। बता दें कि ये मंदिर सिक्स सेंस फोर्ट से लगभग 32 किमी की दूरी पर स्थित है।

 

ये भी पढ़ें -
Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: तो क्या शादी के बाद इस अनोखे गणेश मंदिर में जाकर आशीर्वाद लेगा जोड़ा

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: प्री-वेडिंग फंक्शन में संगीत से सजेगी महफिल, इस दिन चढ़ेगी हल्दी

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: लग्जीरियस टेंट में रहेंगे VVIP गेस्ट, एक रात का इतना है किराया

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: शादी से पहले बच्चों को लेकर होने वाली दुल्हनिया ने बताया ये प्लान

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना को लड़कों में पसंद है ये 3 चीजें, विक्की ने यूं किया इम्प्रेस

पति से 5 साल बड़ी हैं Katrina Kaif, ऐश्वर्या समेत इन 9 हीरोइनों ने भी शादी के लिए नहीं देखी दूल्हे की उम्र

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios