Asianet News HindiAsianet News Hindi

दुल्हनिया Katrina Kaif को लाने दूल्हे राजा Vicky Kaushal मारेंगे शाही एंट्री, बरातियों को होगा खास स्वागत

राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना कैफ और विक्की कौशलकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। कुछ देर में विक्की बरात लेकर अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचेंगे। 

katrina kaif vicky kaushal wedding, bollywood couple marriage ritual begins KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 9, 2021, 3:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। कुछ देर में विक्की बरात लेकर अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सारे बराती  राजपूताना अंदाज में साफा और शेरवानी पहने हुए हैं। किले को गाजीपुर से आए 15 टन फूलों से सजाया गया है। दूल्हा-दुल्हन की एक झलक पाने के लिए गांव वाले किले के आसपास और सामने बनी चट्‌टानों पर चढ़ गए है। खबरों की मानें तो विक्की विंटेज कार में बैठकर फोर्ट के अंदर बरात लेकर जाएंगे। वहां गुलाब के फूलों से बरातियों का ग्रैंड वेलकम किया जाएगा। विक्की घोड़ी पर बैठकर तोरण मारेंगे और फिर वे शादी के मंडप पर पहुंचेंगे। 


कांच का स्पेशल मंडप
सात फेरों के लिए एक विशेष मंडप तैयार किया गया है, जिसे पूरी तरह से रजवाड़े स्टाइल में बनाया गया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो कपल चारों तरफ से शीशे में बंद मंडप के अंदर फेरे लेंगे। वहीं, रात को रिसेप्शन पूलसाइड में होगा और आफ्टर पार्टी का कार्यक्रम बॉलरूम में किया गया है। आपको बता दें कि बीते दो दिनों से कपल की संगीत, मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इसमें दूल्हा-दुल्हन के साथ मेहमानों ने भी जमकर मस्ती की थी। बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स शादी में शामिल होने यहां मौजूद है। 


- बता दें कि शादी के लिए कैट-विक्की ने काफी सीक्रेसी बरती है। यहां तक कि मेहमानों को वेडिंग वेन्यू पर मोबाइल और कैमरा तक की इजाजत नहीं है। लेकिन बावजूद इसके दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ फैन क्लब ने शादी का कार्ड शेयर कर दिया है। इस कार्ड के सामने आने के बाद ऑर्गेनाइजर भी सकते में हैं कि आखिर इतनी सुरक्षा व्यवस्था के बाद भी शादी का कार्ड कैसे लीक हो गया। 


मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन
कैट-विक्की ने अपनी शादी में बॉलीवुड से जुड़े कम ही लोगों को इन्वाइट किया है। लेकिन सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो कपल शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज करेगा, जिसमें इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स शिरकत करेंगे। वहीं बता दें कि शादी में शामिल मेहमानों के लिए ब्रेकफास्ट से लेकर डिनर तक स्पेशल मेन्यू सेट किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कर्नाटक से फ्रेश सब्जियां मंगाई गई हैं लेकिन कुछ सब्जियां और फ्रूट्स विदेश से भी मंगवाए गए हैं, जिनमें थाइलैंड का मशरूम और फिलिपीन्स का एवोकाडो भी शामिल है। पेरीपेरी पनीर, टॉर्टिला वेफर्स, स्पिनच कॉर्न, काल स्लो सैलेड, ब्रोकली सैलेड, टोफू सैलेड जैसी इंटरनेशनल कुजीन का मजा भी गेस्ट ले सकेंगे।

 

ये भी पढ़ें -
हाथों में मेहंदी, हरी साड़ी और ठुमके लगाती दिखी Katrina Kaif, जानें वायरल हो रही इस फोटो की सच्चाई

पहले इस हीरोइन को धोखे में रख Shatrughan Sinha ने की किसी और से की शादी, फिर पत्नी से भी किया दगा

पति और बच्चों को अकेला छोड़ Salman Khan संग विदेश रवाना हुई Shilpa Shetty, पहन रखे थे 2 रंग के जूते

चेहरे पर लाल धब्बे, फूले गाल और खुले बालों में इस हाल में दिखी Kareena Kapoor, इनके संग मनाई पार्टी

Katrina Kaif ही नहीं उनके भाई-बहन भी है अपनी-अपनी फील्ड में माहिर, ऐसे तलाकशुदा मां ने पाला बच्चों को

आखिर कैसे शुरू हुई Katrina Kaif-Vicky Kaushal की लव स्टोरी, फेरों से पहले जानें दोनों के रिश्ते की कहानी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios