Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Wedding: यहां से आई खास मेहंदी को हाथों में रचाएंगी Vicky Kaushal की होने वाली दुल्हनिया

रिपोर्ट्स की मानें तो  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं, हाल ही में खबर आई कि वे राजस्थान के पाली जिले के सोजत से मंगवाई गई खास मेहंदी को अपने हाथों में सजाएंगी।

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding, for bollywood actress mehndi powder and cones will be sent from sojat KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 19, 2021, 3:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर चर्चाएं जोरों पर है। खबरों की मानें तो दोनों इसी साल दिसंबर में 7 से 9 तारीख के बीच शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हाल ही में खबर आई कि कैटरीना अपनी शादी में स्पेशल मेहंदी लगवाने वाली है। ये मेहंदी राजस्थान के पाली जिले के सोजत से आएगी। सोजत के एक मेहंदी व्यापारी को इसका ऑर्डर मिला है। बता दें कि कैटरीना के लिए खास तौर पर 20 किलो मेहंदी और 400 हिना नेचुरल कोन सोजत से भेजे जाएंगे। मेहंदी का व्यापार करने वाले नितेश ने बताया कि 25 अक्टूबर को पहला और 10 नवंबर को दूसरा सैंपल भेजा था, जो पसंद किया गया है। अब 1 दिसंबर तक ऑर्डर की मेहंदी जयपुर भेजनी है। 


क्या चेंज करेंगी अपना सरनेम
कैटरीना कैफ की शादी के बीच एक और खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना की जिंदगी के इस बेस्ट डे के लिए उनकी फिल्म टाइगर 3 की टीम कुछ खास और नया बदलाव करने वाली है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो अगर कैटरीना और विक्की की शादी हो जाती है तो टाइगर 3 फिल्म की टीम फिल्म में उनके नाम में बदलाव कर सकती है। दोनों की शादी राजस्थान में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होगी। फिलहाल इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। इनमें करीब 125 वीआईपी गेस्ट ठहरेंगे। इतना ही नही, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल राजस्थानी पकवान परोसे जाएंगे। 


खाने में मिलेंगे खास राजस्थानी पकवान  
कैटरीना-विक्की की शादी में आने वाले मेहमान को खाने में पारंपरिक राजस्थानी व्यंजन परोसे जाएंगे। इसके लिए होटल सिक्स सेंस मैनेजमेंट ने सवाई माधोपुर के जनता जोधपुर स्वीट होम से कॉन्टैक्ट किया है। इन व्यंजनों में केर-सांगरी, हल्दी की सब्जी और लहसुन चटनी लंच और डिनर में शामिल की जा सकती है। हालांकि, अभी पकवानों की लिस्ट फाइनल नहीं हुई है। 


टाइगर सफारी भी घूम सकेंगे मेहमान 
होटल सिक्स सेंस में 48 रूम रिजर्व रखे गए हैं। इनमें कैटरीना और विक्की के फैमिली मेंबर्स ठहरेंगे। बाकी मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था सवाई माधोपुर के होटल ताज और ओबेरॉय में की गई है। VIP गेस्ट्स की सिक्योरिटी का जिम्मा जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को दिया गया है। इस दौरान 100 बाउंसर होटल के बाहर सुरक्षा में तैनात रहेंगे। प्री और पोस्ट वेडिंग फंक्शन के दौरान सभी मेहमानों को रणथंभौर में टाइगर सफारी का आनंद उठाने का मौका भी मिलेगा। इसके लिए रणथंभौर रूट्स नाम के एक ट्रेवल एजेंट से बातचीत हो चुकी है। 

 

ये भी पढ़ें -
आखिर क्यों रात में सोने से पहले पत्नी Aishwarya Rai से माफी मांगते है Abhishek Bachchan, अजीब है वजह

Zeenat Aman Birthday: वो हीरोइन जिसने बॉलीवुड में लगाया बोल्डनेस तड़का, हिलाकर रख दिया था सबकुछ

Zeenat Aman Birthday: सच्चे प्यार के लिए तरसती रही हीरोइन, 2 शादी की लेकिन दोनों पतियों ने दिए जख्म

बिना मेकअप और अजीबोगरीब हालत में नजर आई Malaika Arora, इधर पापा-चाची संग दिखी Karisma Kapoor

किसी को भनक लगे बिना 10 साल छोटे इस शख्स के साथ Preity Zinta ने रचाई थी शादी, अब ऐसे बनी मां

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios