Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage: दाल-बाटी चूरमा के साथ शादी के लिए तैयार हो रहा 5 टियर स्पेशल केक

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (की शादी से जुड़ी हर पल नई खबर सुनने को मिल रही है। कपल की शादी के फंक्शन जहां मंगलवार से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शुरू होंगे।

katrina kaif vicky kaushal wedding, italian chef will make five tier tiffany cake for couple marriage KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2021, 12:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी से जुड़ी हर पल नई खबर सुनने को मिल रही है। कपल की शादी के फंक्शन जहां मंगलवार से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शुरू होंगे। वहीं, दोनों 9 दिसंबर को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसी बीच दोनों की शादी से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की-कैटरीना की शादी में खाने में कचौरी, दही भल्ला और फ्यूजन चाट के लाइव स्टॉल शामिल होंगे। उत्तर भारतीय व्यंजन जिनमें कबाब और मछली की थाली शामिल होगी। दाल बाटी चूरमा जैसे पारंपरिक राजस्थानी व्यंजन जो लगभग 15 प्रकार की दाल बनाते हैं, वो भी गेस्ट को परोसे जाएंगे। इतना ही नहीं एक नीले और सफेद रंग का 5 टियर टिफनी वेडिंग केक भी शादी का मख्य आकर्षण होगा, जिसे इटली के एक शेफ द्वारा तैयार किया जा रहा है। मेहमानों के लिए पान और गोल गप्पे और अन्य इंडियन डिशेज के अलग-अलग स्टाल लगाए जाएंगे।


अपनी फिल्म के गाने पर ठुमके लगाएंगी कैटरीना
आपको बता दें कि आज रात होने वाली अपनी संगीत सेरेमनी में कैटरीना-विक्की फिल्म सिंग की किंग के गाने तेरी ओर... पर परफॉर्मेंस देंगे। ये कैटरीना की ही फिल्म का गाना है। इस फिल्म कैटरीना के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में थे। संगीत सेरेमनी के लिए पूरे फोर्ट को शानदार रोशनी से सजा दिया गया। ये रोशनी आने वाले 4 दिनों तक ऐसी ही जगमगाती रहेगी। बता दें कि संगीत सेरेमनी के साथ ही दुल्हन कैटरीना के हाथों में दूल्हे के नाम की मेहंदी भी रचाई जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना की शादी में करीब 400 लड़कियों और महिलाओं के हाथों में मेहंदी रचने वाली है। मेहंदी सेरेमनी की गाला नाइट के लिए करीब 400 मेहंदी के हर्बल कोन विवाह स्थल पहुंच गए हैं। 


- कैट-विक्की की शादी में करीब 120 गेस्ट के शामिल होने की खबर है। शादी की गेस्ट लिस्ट में शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, नेहा धूपिया और अंगद बेदी के नाम शामिल हैं।


- इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की और कैटरीना के वेडिंग प्लानर्स ने रिसॉर्ट में वीवीआईपी मेहमानों के लिए 8 से 10 टेंट बुक किए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो टेंट का हर रात का किराया 70,000 रुपए से शुरू होता है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सिर्फ कपल के वेडिंग प्लानर्स ही कोड जानते हैं और गेस्ट के नाम और होटल स्टाफ को ही नंबर दिया गया है। 

 

ये भी पढ़ें -
आखिर कैसे शुरू हुई Katrina Kaif-Vicky Kaushal की लव स्टोरी, फेरों से पहले जानें दोनों के रिश्ते की कहानी

Katrina Kaif Vicky Kaushal की शादी में शामिल होने फैमिली संग रवाना हुए Kabir Khan, Neha Dupia भी आई नजर

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: तो क्या शादी के बाद इस अनोखे गणेश मंदिर में जाकर आशीर्वाद लेगा जोड़ा

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: प्री-वेडिंग फंक्शन में संगीत से सजेगी महफिल, इस दिन चढ़ेगी हल्दी

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: लग्जीरियस टेंट में रहेंगे VVIP गेस्ट, एक रात का इतना है किराया

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: शादी से पहले बच्चों को लेकर होने वाली दुल्हनिया ने बताया ये प्लान

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना को लड़कों में पसंद है ये 3 चीजें, विक्की ने यूं किया इम्प्रेस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios