Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina-Vicky Wedding: दोनों में से कौन उठा रहा है शादी का खर्चा, यकीन मानिए फेल हो जाएगा आपका अंदाजा

विक्की कौशल 25 प्रतिशत खर्च का वहन कर रहे हैं।  ट्रैवल, मेहमानों का खर्चा, आउटफिट्स, डेकोरेशन, वेडिंग कार्ड, सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स और अन्य कई बड़े खर्चे कैटरीना ही देख रही हैं। वहीं चेक्स पर साइन कर रही है। 

Katrina kaif vicky kaushal wedding Katrina is bearing 75% of the royal wedding expenses NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 9, 2021, 3:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज यानी 9 दिसंबर को घोड़ी पर सवार होकर अपनी दुल्हनियां कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को हमेशा के लिए अपना बनाने जाएंगे। वहीं कैटरीना कैफ महारानी की तरह श्रृंगार करके अपने सपनों के शहजादे के साथ सात फेरे लेने को तैयार हैं। बॉलीवुड के ये दो जोड़ी सात जन्मों के लिए एक होने जा रहे हैं। इनके रॉयल वेडिंग के चर्चे हर जगह है। शादी को शाही रूप देने के लिए पैसा पानी की तरह बहाया गया है। लेकिन क्या आपको पता है कि इतना खर्चा कौन उठा रहा है। खबर की मानें तो कैटरीना कैफ जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना रखी है वो ज्यादा रकम खर्च कर रही है। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ शाही शादी का 75 प्रतिशत खर्च खुद उठा रहा है। वहीं, विक्की कौशल 25 प्रतिशत खर्च का वहन कर रहे हैं।  ट्रैवल, मेहमानों का खर्चा, आउटफिट्स, डेकोरेशन, वेडिंग कार्ड, सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स और अन्य कई बड़े खर्चे कैटरीना ही देख रही हैं। वहीं चेक्स पर साइन कर रही है। जबकि विक्की कौशल छोटी-छोटी चीजों का अरेंजमेंट्स देख रहे हैं।

कैटरीना और विक्की कौशल को फ्री में मिला वेडिंग वेन्यू

इसके साथ यह भी खबर है कि कैटरीना-विक्की कौशल को वेडिंग वेन्यू के लिए कोई खर्चा नहीं करना पड़ा। सवाई माधोपुर में 'सिक्स सेंसेस फोर्ट' वेडिंग वेन्यू इन्हें मुफ्त में दिया गया है। इसके पीछे प्रॉपर्टी मालिकों का अपना स्वार्थ छिपा है। उनका मानना है कि इस तरह की हाई-प्रोफाइल शादी से इस फोर्ट का काफी प्रचार होगा। 

विक्की कौशल मीडिया बैन पर नहीं है खुश 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आपस में भले एक दूसरे को दिलों जान से चाहते हो, लेकिन जरूरी नहीं कि हर फैसला दोनों का एक जैसा ही हो। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल मीडिया कवरेज को बैन करने से ज्यादा खुश नहीं है। इतना ही नहीं उन्हें वेडिंग वेन्यू भी ज्यादा पसंद नहीं आया है। लेकिन वो कैटरीना कैफ की खुशी की वजह से वेन्यू पर शादी करने को राजी हुए। वो अपनी होनेवाली दुल्हनिया के हर फैसले का खुशी से स्वागत कर रहे हैं।

विक्की कैटरीना का हर सपना करना चाहते हैं पूरा 

बता दें कि कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो रॉयल वेडिंग करना चाहती हैं। किसी महल से उनकी डोली निकले। एक्ट्रेस का ये सपना विक्की कौशल पूरा कर रहे हैं। कैटरीना उम्र में विक्की कौशल से 5 साल बड़ी हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड करियर जहां उन्होंने 2003 में शुरू की थी, वहीं विक्की कौशल 2015 में मसान फिल्म से डेब्यू किया था।  अभिनेत्री की कमाई भी विक्की कौशल से एक दो नहीं बल्कि 9 गुना ज्यादा है। कैटरीना एक फिल्म के लिए 11 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। वहीं विक्की कौशल  3 से 4 करोड़ रुपए एक फिल्म के लेते हैं। इंडस्ट्री में 18 साल गुजार चुकने वाली कैटरीना की तकरीबन 224 करोड़ रूपए की नेटवर्थ है। वहीं विक्की कौशल नेटवर्थ 25 करोड़ रूपए है। यानी एक्ट्रेस से नेटवर्थ से 9 गुना कम। लेकिन कहते हैं ना प्यार धन दौलत नहीं बल्कि दिल देखता है। कैटरीना को विक्की का साफ दिल पसंद आया और वो उनके साथ पूरी जिंदगी गुजारने का फैसला कर लीं।

और पढ़ें:

दुल्हनिया KATRINA KAIF को लाने दूल्हे राजा VICKY KAUSHAL मारेंगे शाही एंट्री, बरातियों को होगा खास स्वागत

Dia Mirza Birthday: प्राइवेट पार्ट पर कमेंट से लेकर शादी से पहले प्रेग्नेंट होने तक, विवादों में रही एक्ट्रेस

दोपहर बाद होनेवाले दूल्हे संग 7 फेरे लेंगी Katrina Kaif, जानें क्या है शादी का शुभ मुहूर्त

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios