Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी पर लगी मुहर, सुरक्षा व्यवस्था के लिए प्रशासनिक स्तर पर बुलाई गई बैठक

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोशल  मीडिया पर सवाई माधोपुर जिले के डीएम की चिट्ठी वायरल हो गई है जिसमें विक्की और कैटरीना (Vicky and Katrina) की शादी के मद्देनजर जरूरी बैठक 3 दिसंबर को बुलाई गई है।

Katrina kaif Vicky kaushal wedding swai madhopur DM Call a meeting for security arrangement NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 3, 2021, 12:36 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरों पर मुहर लगती नजर आ रही है। राजस्थान में प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां होने लगी हैं। रिपोर्टस की मानें तो विक्की और कैट सवाईमाधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेंगे। ये खबर अब पूरी तरह पक्की हो गई है। सवाई माधोपुर में शुक्रवार को बॉलीवुड सितारों की शादी सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन ने बैठक बुलाई है। 

3 दिसंबर को होगी बैठक 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोशल  मीडिया पर सवाई माधोपुर जिले के डीएम की चिट्ठी वायरल हो गई है जिसमें विक्की और कैटरीना (Vicky and Katrina) की शादी के मद्देनजर जरूरी बैठक 3 दिसंबर को बुलाई गई है।  बैठक में भीड़ नियंत्रण, कानून व्यवस्था सहित सभी स्थितियों का आकलन किया जाएगा। ये मीटिंग सुबह 10:15 बजे होने वाली है। इस खबर के सामने आते ही अब बात पक्की हो गई है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सात फेरे लेने वाले हैं।

शुक्रवार को कपल कर सकते हैं कोर्ट मैरेज 

इसके साथ ही इनके विवाह बंधन को लेकर एक और बात सामने आई है। ये कपल 3 दिसंबर को मुंबई में कोर्ट मैरिज करने जा रहे हैं। ये खबर पहले भी आई थी कि सात फेरे लेने से पहले दोनों कोर्ट मैरेज करेंगे।अब तारीख भी सामने आ गई है।

शादी का राइट्स इंटरनेशनल मैगजीन को मिला

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के फोटो राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को दे दिए हैं। कहा जा रहा है ये सौदा करोड़ों रुपए में हुआ है। यही वजह है कि गेस्ट को पहले ही कह दिया गया है कि शादी में कैमरा या फोन का इस्तेमाल नहीं करना है। इनकी शादी का फंक्शन 7-9 दिसंबर तक चलने की खबर हैं। शादी की तैयारियां अमूमन पूरी हो चुकी हैं। 

और पढ़ें:

KATRINA VICKY WEDDING: मेहमानों से लेकर फेरों तक, 21 पॉइंट में जानिए क्या है खास...जो बनने जा रही रॉयल वेडिंग

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना की शादी में Salman की नो एंट्री, बहन अर्पिता ने किया खुलासा

Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने अपने इश्क की पोल खुद खोली थी, जब दोनों ने की थी ये छोटी-छोटी गलतियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios