Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Wedding: Amazon Prime पर देख सकेंगे कैटरीना-विक्की की शादी, कपल ने 80 करोड़ में बेचे राइट्स

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। कैटरीना-विक्की के फैंस अपने चहेते स्टार्स की शादी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। हालांकि, फैंस का इंतजार जल्द खत्म होगा और उन्हें कैटरीना-विक्की की शादी के फोटो और वीडियो देखने को मिलेंगे। 

Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding will be able to watch on Amazon Prime, couple sold the rights for 80 crores kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 8, 2021, 2:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 7 तारीख को संगीत सेरेमनी के बाद 8 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी और इसके बाद रात में पार्टी रखी गई है। वहीं, 9 दिसंबर को कपल सात फेरे लेगा। कैटरीना-विक्की के फैंस अपने चहेते स्टार्स की शादी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। हालांकि, फैंस का इंतजार जल्द खत्म होगा और उन्हें कैटरीना-विक्की की शादी के फोटो और वीडियो देखने को मिलेंगे। 

एक पॉपुलर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के टेलीकास्ट राइट्स अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) को बेच दिए हैं। कपल ने 80 करोड़ रुपए में ये राइट्स बेचे हैं। शादी को प्राइवेट रखने की वजह भी यही है। इस भारी-भरकम डील के चलते ही कैटरीना-विक्की ने शादी में आने वाले मेहमानों से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (NDA) साइन करवाया है। ताकि उनकी शादी से जुड़ी कोई भी फोटो लीक न हो। इस एग्रीमेंट में लिखा है- हम आपसे गुजारिश करते हैं कि प्लीज अपने मोबाइल और कैमरे अपने कमरों में ही छोड़ दें। शादी के दौरान की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट न करें। बता दें कि शादी में शामिल होने वाले सभी गेस्ट को एक सीक्रेट कोड भी दिया गया है। 

बता दें कि इस रॉयल वेडिंग को और भी खास बनाने के लिए डिनर के बाद मेहमानों के लिए एक शानदार पूल पार्टी (vicky katrina pre wedding party) का आयोजन भी किया गया है। खबरें तो यह भी हैं कि दूल्हा-दुल्हन की वेडिंग के लिए 5 फीट का केक (katrina vicky wedding cake) तैयार जाएगा। इस केक को बनाने का जिम्मा इटली के स्पेशल शेफ दिया गया है। बता दें कि कैटरीना-विक्की की शादी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है और इन महमानों को शादी में खास खाना परोसा जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई से 300 क्रोकरी के सेट भी मंगवाए गए हैं। 

बिना सीक्रेट कोड के नहीं मिलेगी एंट्री : 
शादी में सिक्योरिटी को लेकर खास तौर पर ध्यान रखा गया है। बिना सीक्रेट कोड के किसी भी मेहमान को एंट्री नहीं दी जा रही है। मंगलवार को भी कुछ गाड़ियों का काफिला पहुंचा था। बिना सिक्योरिटी कोड उन्हें एंट्री नहीं दी गई। मंगलवार को नेहा धूपिया, अंगद बेदी, फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, एक्ट्रेस शरवरी बाघ वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे थे। 

शुरू हो गई हल्दी सेरमनी : 
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी शुरू हो गई है। उसके बाद अलग-अलग कार्यक्रम होंगे। रात में डिनर के बाद आफ्टर पार्टी शुरू होगी। आज भी कई बड़े सेलेब्स शादी में शामिल होने आ सकते हैं। इनमें शाहरुख खान, करण जौहर, रितिक रोशन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और अक्षय कुमार के नाम शामिल हैं। सवाई माधोपुर के होटल ताज में अक्षय कुमार के रुकने का इंतजाम किया गया है। वहीं शाहरुख, विराट और रितिक के लिए होटल ओबेरॉय में बुकिंग है।

ये भी पढ़ें -

 

Katrina Kaif ही नहीं उनके भाई-बहन भी है अपनी-अपनी फील्ड में माहिर, ऐसे तलाकशुदा मां ने पाला बच्चों को

पति से 5 साल बड़ी हैं Katrina Kaif, ऐश्वर्या समेत इन 9 हीरोइनों ने भी शादी के लिए नहीं देखी दूल्हे की उम्र

Sharmila Tagore Birthday:जब इस डर के चलते Kareena Kapoor की सास को हटवाने पड़े थे बिकिनी पोस्टर

Jacqueline Fernandez के पास आइलैंड, 7 Cr का बंगला और कई महंगी गाड़ियां, इतने करोड़ की मालकिन है एक्ट्रेस

Salman Khan के भाई से Kareena Kapoor की बहन तक की शादी में खर्च हुए करोड़ों फिर भी नहीं टिक पाया रिश्ता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios