Asianet News Hindi

किरण कुमार भी निकले कोरोना संक्रमित, 10 दिन से एक्टर ने खुद को घर में ही कर रखा है अलग-थलग

कोरोना वायरस के संक्रमण ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी इससे परेशान हैं। सिंगर कनिका कपूर के बाद अब एक्टर किरण कुमार भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारैंटाइन करके रखा हुआ है।

Kiran Kumar test positive for Coronavirus and actor quarantined himself KPG
Author
Mumbai, First Published May 23, 2020, 9:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना वायरस के संक्रमण ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी इससे परेशान हैं। सिंगर कनिका कपूर के बाद अब एक्टर किरण कुमार भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारैंटाइन करके रखा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 10 दिन पहले ही उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अब उनका दूसरा टेस्ट 25 या 26 मई को होगा। बता दें कि फिल्म जर्नलिस्ट विकी ललवानी ने सबसे पहले इस खबर की जानकारी दी है।

किरण कुमार ने कहा, मुझे इस बीमारी के बारे में तब पता चला जब मैं एक छोटी सी जांच के लिए अस्पताल गया था। टेस्ट प्रॉसेस से पहले मुझे कुछ शुरुआती जांचों से भी गुजरना पड़ा। मुझे लगता है कि उन्होंने शुरुआती टेस्ट्स में ही कोविड-19 टेस्ट भी कर लिया, जिससे मेरे पॉजिटिव होने का पता चल सका।'

Kiran Kumar (Actor) Age, Wife, Family, Biography & More ...

किरण कुमार के मुताबिक, 'मेरे अंदर किसी तरह के कोई लक्षण भी नहीं थे। ना खांसी, ना बुखार, ना सांस में तकलीफ। मैं पूरी तरह स्वस्थ महसूस कर रहा था। मुझमें पहले से कोई लक्षण नहीं थे। इसलिए मैंने जांच कराने की भी जरूरत नहीं समझी।' 

A different pleasure in doing negative roles' – Kiran Kumar ...

किरण कुमार ने कहा कि 'मेरे घर में दो फ्लोर हैं। इसलिए जगह की कोई कमी नहीं है। मेरी पत्नी और बच्चे पहली मंजिल पर रहते हैं और मैंने खुद को टॉप फ्लोर पर आइसोलेट किया हुआ है। अब मैं 25 या 26 मई को एक बार फिर कोविड टेस्ट करवाऊंगा।

Kiran Kumar to play a leading man at 60

किरण कुमार से पहले सिंगर कनिका कपूर, फिल्ममेकर करीम मोरानी और उनकी बेटियां जोया और शजा मोरानी, एक्टर पूरब कोहली, फ्रेडी दारूवाला के पिता, सत्यजीत दुबे की मां, बोनी कपूर और फराह अली खान के घर काम करने वाले नौकर भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios